बॉलीवुड

फेंस के लिए बेडन्यूज, रणवीर सिंह नहीं बन सकते पिता, पत्नी दीपिका ने बताई सच्चाई

रणवीर सिंह को बॉलीवुड में सिर्फ अपने उम्दा अभिनय के लिए ही नहीं बल्कि उन्हें अपने मस्तीखेर अंदाज के लिए भी खुब पसंद किया जाता है। रणवीर सिंह भी उन बॉलीवुड स्टार्स में से हैं। जिन्होंने अपने टेलेंट के दम पर बॉलीवुड मे कम ही समय में काफी कुछ हासिल कर लिया है। आज रणवीर सिंह का बॉलीवुड में अलग ही रुतबा है।

deepika padukone and ranveer singh

रणवीर सिंह के फेंस उनकी फिल्मों से लेकर उनके हर एक मूव्ज के दिवाने होते हैं। सिर्फ यहीं नहीं रणवीर सिंह की लव स्टोरी भी लोगों की फेवरेट रही है। ऐेस में जब बात आती है फेंस के फेवरेट स्टार के पापा बनने की तो फेंस का इंतजार और एक्साइटमेंट और भी ज्यादा हो जाता है। लेकिन रणवीर सिंह के फेंस को उनके फेवरेट स्टार का पिता बनते देखने के लिए और भी ज्यादा इंतजार करना होगा।

2018 में की थी दीपिका से शादी

आपको बता दें कि साल 2018 में ही रणवीर सिंह ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ शादी कर ली थी। फेंस ने दोनों की ही जोड़ी को खुब प्यार दिया था।

ऐसे में शादी के तीन साल पूरे होने के बाद दीपिका और रणवीर के बेबी प्लानिंग को भी जानना चाहते हैं। इस पर एक इंटरव्यू के दौरान बेबी प्लानिंग को लेकर बड़ी बात कही है। जिसके बाद अब ये तो साफ हो गया है कि रणवीर सिंह अभी पिता नहीं बन पाएंगे।

इसलिए रणवीर नहीं बन पाएंगे पिता

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने कहा है कि इस समय रणवीर और दीपिका दोनों के लिए ही अपने करियर पर फोकस करना बहुत जरुरी है। इस समय दोनों के ही पास कई फिल्मों के प्रोजेक्ट है।

ऐसे में वे लोग अभी बेबी प्लानिंग के बारे में नहीं सोच सकते हैं। दीपिका ने इंटरव्यू में बताया है। कि उनके पति रणवीर सिंह अपने जीवन बेहद सक्सेसफुन बनना चाहते हैं। दीपिका ने बताया है कि रणवीर का यह मानना है कि वह अभी पहले अपनी जिंदगी में बड़े आदमी बनना चाहते हैं। रणवीर को अभी अपनी काफी सारे सपने पूरे करने हैं।

83 में एक साथ आए थे नजर

वर्कफ्रेंट की बात करें तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों ही इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में शामिल है। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म 83 आई थी जिसमें रणवीर के साथ उनकी पत्नी दीपिका को भी देखा गया था। फेंस ने दीपिका और रणवीर की ऑन स्क्रीन से लेकर ऑफ स्क्रीन तक उनकी जोड़ी को खुब प्यार दिया है।

दोनों ही कपल के तौर पर अपने फेंस के लिए अक्सर ही कपल्स गोल सेट करते नजर आते रहे हैं। हाल ही में दोनों को साथ एक सााथ एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था। जहां इस कपल ने एक ही कलर के कपड़ों में आकर अपने फेंस को खुश कर दिया था।

Related Articles

Back to top button