बॉलीवुड

आमिर खान के घर पहुंचा कोरोना वायरस, इन 7 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव

देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या साढ़े पांच लाख से ऊपर पहुंच चुकी है। ऐसे में क्या आम जनता तो क्या वीआईपी कोई भी इस वायरस से अछूता नहीं है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के घर से बड़ी खबर सामने आई है जिसमें पता चला है कि आमिर खान के टीम के 7 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इन 7 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

दरअसल एक्टर आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर जानकारी सांझी की है जिसमें आमिर खान का एक ड्राइवर, उनके दो सुरक्षाकर्मी और एक रसोईया भी शामिल हैं। वहीं एक्टर ने बताया है कि उनके कुछ स्टाफ का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और बाकि लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि अभी उनकी मां जीनत हुसैन की रिपोर्ट आनी बाकी है। ट्वीट के जरिए एक बयान में आमिर खान ने बताया कि,’आपको जानकारी देना चाहता हूं कि मेरे कुछ स्टाफ मेंबर्स का टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्हें तुरंत क्वारंटीन किया गया है और बीएमसी के अधिकारी उन्हें तुरंत इलाज के लिए ले गए हैं।’

बीएमसी का आमिर ने किया शुक्रिया

इसके अलावा एक्टर ने ट्वीट में आमिर खान बीएमसी का धन्यवाद करते हुए नजर आए। उन्होंने लिखा कि ‘मैं उनकी अच्छी देखभाल करने और सोसायटी को सैनिटाइज करने के लिए बीएमसी का धन्यवाद कहना चाहूंगा। मेरे परिवार के बाकी सदस्यों का टेस्ट निगेटिव आया है लेकिन अभी मैं अपनी मां का टेस्ट करवाने जा रहा हूं। वही आखिरी बची हैं। कृपया दुआ करें कि वह निगेटिव आएं। मैं एक बार फिर से बीएमसी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा कि उन्होंने बहुत ही जल्दी, बहुत ही प्रोफेशनल और अच्छे तरीके से हमारी मदद की।’

इतना ही नहीं आमिर खान ने कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्स और स्टाफ का शुक्रिया किया है। गौरतलब है कि आमिर ने पीएम नरेंद्र मोदी के पीएम-केयर फंड, महाराष्ट्र के सीएम राहत फंड के अलावा फिल्म वर्कर्स एसोशिएशन के लिए भी योगदान दिए हैं। हालांकि एक्टर ने कभी सोशल मीडिया पर प्रचार नहीं किया। वहीं इडस्ट्री में आमिर के आमिर से पहले करण जौहर और आलिया भट्ट के स्टाफ मेंबर्स भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद सभी स्वस्थ्य होकर वापस लौट आए थे।

जल्द शुरू होगी लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग

जानकारी के लिए आपको बता दें कि लॉकडाउन में मिली छूट के बाद आमिर खान बहुत जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग 15 जुलाई से शुरू होगी। वहीं आमिर खान भी अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू होने से काफी खुश थे लेकिन अपने स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग में देरी हो सकती हैं। आपको ये भी बता दें कि बॉलीवुड में अभी तक कोरोना वायरस के चलते 2 मौतें हो चुकीं है। बीते 1 मई को जानी-मानी संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद की मौत कोविड-19 और किडनी फेल्योर के चलते हो गयी थी। वहीं 70-80 के दशक के जाने-माने निर्माता अनिल सूरी भी कोरोना वायरस का शिकार हो गये थे।

Related Articles

Back to top button