मनोरंजन

‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्टर मनीष रायसिंघन अपनी दोस्त के जन्मदिन पर रचाई शादी, देखें तस्वीरें

कलर्स टीवी के पॉपुलर शो ‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्टर मनीष रायसिंघन के फैंस को ये जानकर बेहद खुशी होगी कि उन्होंने शादी कर ली है। आपको बता दें कि मनीष रायसिंघन ने अपनी ही को-स्टार और गर्लफ्रेंड संगीता चौहान से शादी कर ली है। उन्होंने 30 जून को अपनी बेस्ट फ्रेंड और को-स्टार अविका गौर के जन्मदिन वाले दिन ही सात फेरे लिए हैं। इस दौरान मनीष और उनकी पत्नी मास्क लगाए भी दिखाई दिए।

कुछ ऐसा था दूल्हा-दूल्हन का लिबास

आपको बता दें कि मनीष और संगीता ने मंगलवार को गुरुद्वारे में शादी की है। वहीं सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें दूल्हा-दुल्हन बने मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान काफी खूबसूरत लग रहे थे। संगीता ने ब्राइट पिंक कलर का पटियाला सूट पहना था, तो वहीं मनीष रायसिंघन ने पिंक और वाइट कलर के कुर्ता पजामा के साथ पर्पल कलर की जैकेट पहनी। शादी के दौरान दोनों कलरफुर मास्क भी पहना हुआ था।

गुरुद्वारे में हुई शादी

मनीष और संगीता की शादी के दौरान परिवार के लोग मौजूद रहे। गुरुद्वारे में दूल्हा-दुलहन ने मत्था टेका और आशीर्वाद लिया। इस शादी में खास बात देखने को मिली की शादी की पूरी रस्मों के दौरान दुल्हा-दुल्हन ने कोरोना वायरस के संक्रमण का पूरा ख्याल रखा। दोनों मास्क में दिखाई दिए। पूरी शादी के दौरान दोनों ने मास्क नहीं उतारा। मनीष रायसिंघन ने एक हाथ में सैनिटाइजर तो दूसरे हाथ में तलवार पकड़ी हुई थी।

अविका गौर के बर्थडे पर की शादी

बता दें कि हाल ही में मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान की वर्चुअल मेहंदी सेरिमनी भी हुई, जिसमें दोनों के रिश्तेदारों के अलावा दोस्त अविका गौर ने भी वीडियो कॉल के जरिए हिस्सा लिया था। अपनी शादी को लेकर मनीष रायसिंघानी ने बताया था कि उन्होंने दो डेट चुनी थीं, लेकिन एक डेट अविका के बर्थडे से मेल खाती है और दूसरी उनके दोस्त जसवीर कौर। लेकिन शादी के लिए वक्त चाहिए था इसलिए उन्होंने पहली डेट छोड़कर अविका गौर के जन्मदिन की डेट यानि 30 जून फाइनल की।

अगर दोनों के शादी की तस्वीरों की बात करें तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में मनीष और संगीता ने चेहरे पर मास्क लगाया था। मीडिया को पोज देते हुए भी कपल ने अपना मास्क नहीं उतारा।

वहीं एक अन्य तस्वीर में मनीष रायसिंघन अपनी पत्नी संगीता के साथ खड़े नजर आए। इस दौरान मनीष ने एक हाथ में सैनिटाइजर तो दूसरे हाथ में तलवार पकड़ी हुई थी। दोनों की ये तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है।

माता-पिता नहीं शादी में शामिल

हालांकि गौर करने वाली बात है कि दोनों के पेरेंट्स शादी में नहीं हुए शामिल इस शादी में दुल्हा-दुल्हन के माता-पिता शामिल नहीं हुए। जानकारी के मुताबिक सिर्फ 5 लोग ही शादी में रहे, और बाकी सभी वीडियो कॉल के जरिए हिस्सा बने। शादी में माता पिता के शामिल न होने को लेकर मनीष ने बताया था कि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं है ऐसे में वो इस महामारी में जोखिम नहीं उठाना चाहते हैं।

Related Articles

Back to top button