बॉलीवुड

3 इडियट के चतुर उर्फ साइलेंसर का बदल गया हैं पूरा लुक, सोशल मीडिया पर लोग कर रहे अब ऐसी बातें

बच्चों से लेकर बड़ों तक की फेवरेट फिल्म रही थ्री इडियट को भला कोई कैसे भूल सकता हैं। 12 साल पहले यानी कि साल 2009 में आई फिल्म थ्री इडियट आज भी अगर देखने को मिले तो आप उसे देखने से इंकार नहीं कर सकते हैं। इस फिल्म में सेंसीटिव मुद्दे को भी बड़ेही कॉॅमेडी भरे अंदाज में लोगों के सामने उतारा गया था।

इस फिल्म के दर्शकों की बात की जाए तो सिर्फ हिंदूस्तान में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी यह फिल्म ब्लॉक बास्टर साबित हुई थी। इस फिल्म की कमाइ की बात करें तो रिलीज होने के समय यह फिल्म सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म में लीड रोल में बॉलीवुड एक्टर आमीर खान को लोगों ने खुब पसंद किया था।

थ्री इडियट के चतुर तो याद हैं ना

उनके अंदाज से लेकर उनके डायलॉग्स तक लोगों को आज भी याद है। सिर्फ आमीर ही नहीं बल्कि इस फिल्म से जुड़ा एक और किरदार ऐसा है जो कि लोगों के दिलों से आज भी नहीं उतर पाया होगा। इस फिल्म के जिस किरदार की बात हम कर रहे हैं वह है चतुर का किरदार फिल्म का यह किरदार तो आपको याद होगा कि चतुर उर्फ साइलेंसर का।

फिल्म में सीधे साधे और रट्टू तौैते की तरह पढ़ने वाले चतुर अब कुछ ऐसे दिखने लगे है कि लोग उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे हैं। जी हां इस फिल्म में चतुर का किरदार अदा करने वाले ओमी वैद्य ने इन दिनो अपना लुक बदल कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। ओमी वेद्य के बदले हुए लुक की जो तस्वीरे सामने आ रही है। उसमें फेंस खुद भी उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं। जबकि लंबे समय के बाद ओमी को देख कर फेंस काफी खुश भी है।

कॉफी शॉप के बाहर दिखे चतुर

सामने आई ओमी की नई तस्वीरों को लेकर कहे तो इन तस्वीरों में ओमी काफी कुल और स्टाइलिश नजर आ रहे हैं। इस फोटो में ओमी एक कॉफ़ी शॉप के आगे कॉफी पीते हुए दिखाई दे रहे हैं। ओमी ने इस फोटो में एक मल्टी कलर शर्ट और आंखों पर काला चश्मा पहन रखा है। कॉफी शॉप के बाहर खड़े होकर ओमी बड़े ही स्टाइल से पोज दे रहे हैं।

इन तस्वीरों को ओमी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस फोटोज को देखने के बाद लोग हैरान है कि थ्री इडियट का चतुर अब किस तरह दिखाई दे रहा है। लोग इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया देने से भी नहीं चुक रहे हैं। सोशल मीडिया पर आपने के बाद से अब तक लाखों लोग इस फोटो को लाइक कर चुके हैं।

कमेंट में फेंस ने कह दी ये बात

जबकि कई लोग तो इस पर कमेंट कर चतुर के बदले हुए लुक पर उन्हें कुछ ना कुछ कह रहे हैं। इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक युजर ने लिखा कि हे चमत्कारी पुरुष कहां थे आप। जबकि दूसरे युजर ने लिखा कि आप उस सीईओ की तरह लग रहे हैं जिन्होंने ज़ूम कॉल पर 900 कर्मचारी को फायर कर दिया हो।

Related Articles

Back to top button