मनोरंजन

माधुरी संग वरुण धवन ने किया धमाकेदार डांस, धक् धक् गर्ल का दुपट्टा संभालते दिखें वरुण : Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित अपने लाजवाब डांस के लिए मशहूर है। उनके एक्सप्रेशन, उनके डांस मूव्स बेहद ही खूबसूरत होते हैं और उनका यही अंदाज होने बाकी अभिनेत्रियों से अलग भी बनाता है। इन दिनों माधुरी दीक्षित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह मशहूर अभिनेता वरुण धवन के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है।

इस वीडियो में वरुण धवन और माधुरी दीक्षित हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ के गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं फैंस को भी माधुरी और वरुण का यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

madhuri dixit

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, माधुरी दिक्षित ब्लू कलर के सिमरी लहंगे में नजर आ रही है तो वहीं वरुण धवन ने व्हाइट कलर की शर्ट के ऊपर व्हाइट बेस कोट पहना हुआ है जिसमें यह जोड़ी कमाल लग रही है। वरुण ने अपने गले में एक लाल रंग का गमछा भी पहना हुआ है।

madhuri dixit

दोनों ही सितारे एक दूसरे के साथ जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा कि, “जब रानी डांस फ्लोर पर आती है, तो आप केवल देखते रह सकते हैं।” इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं और हर कोई इस जोड़ी की तारीफ कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

बता दें, इन दिनों माधुरी दीक्षित अपनी वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ को लेकर चर्चा में है। इस वेब सीरीज के माध्यम से माधुरी ने डिजिटल डेब्यू किया। इसमें माधुरी दीक्षित अनामिका आनंद के किरदार में नजर आ रही है जो बहुत बड़ी सुपरस्टार होती है। इस वेब सीरीज में माधुरी के साथ मशहूर अभिनेता संजय कपूर, मानव कोल, लक्षवीर सरन, सुहासिनी मुले और मुस्कान जाफरी जैसे कई कलाकारों ने अहम किरदार निभाया है।

madhuri dixit

माधुरी दीक्षित अपनी इस वेब सीरीज का जमकर प्रमोशन भी कर रही है। पिछले दिनों ही वह ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी पहुंची थी जहां उन्होंने शो के होस्ट कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की थी।

इसके अलावा माधुरी दीक्षित कई शो में अपनी वेब सीरीज का धमाकेदार प्रमोशन कर चुकी है। बता दें, माधुरी दीक्षित ने फिल्म ‘अबोध’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी और उनकी जोड़ी हर किसी के साथ पसंद की गई।

madhuri dixit

बात करें वरुण धवन के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘भेड़िया’ और ‘जुग जुग जियो’ में नजर आने वाले हैं। गौरतलब है कि वरुण धवन ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से साल 2012 में अपने करियर की शुरुआत की थी।

madhuri dixit

इसके बाद उन्होंने ‘कुली नंबर वन’, ‘दिलवाले’, ‘एबीसीडी-3’, ‘कलंक’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘जुड़वा-2’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

Related Articles

Back to top button