बॉलीवुड

परिणिती के सामने ही रणवीर उतार दिया था पैंट, एक्ट्रेस बोली- आज भी उनके घर जाने से डर लगता है

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा एंर्जेटिक एक्टर माने जाने वाले रणवीर सिंह अपने बोल्ड अंदाज के लिए लोगों में फेमस हैं। रणवीर कभी भी किसी के लिए भी अपना प्यार जताने से पीछे नहीं हटते हैं। फिर चाहे सबके बीच अपनी पत्नी के लिए उन्हें प्यार का इजहार करना हो या फिर अपने को एक्टर्स के साथ उनकी सराहना करनी हो। सिर्फ यहीं नहीं रणवीर अपने फेंस के लिए अक्सर अपने प्यार का इजहार करते रहे हैं।

यहीं वजह हैं कि रणवीर कभी भी अपने फेंस को नाराज करना पसंद नहीं करते हैं। सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी रणवीर का बोलबाला काफी है। रणवीर सोशल मीडिया पर अपने फेंस के लिए आए दिन कुछ ना कुछ डालते रहते हैं। जबकि फेंस भी अपने फेवरेट स्टार की कई तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर करते रहते हैं।

इसी तरह इन दिनों सोशल मीडिया पर रणवीर के बारे में कुछ ऐसी बाते फेल रही है। जिसे जानकार उनके फेंस थोड़ा शॉक्ड है। दरअसल इन दिनों रणवीर की एक को एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी बात का खुलासा कर दिया हैै।

जिसने रणवीर के फेंस को चौंका दिया है। इस एक्ट्रेस की माने तो इसने कई बार रणवीर सिंह को बिना कपड़ों के देखा है। जिस को एक्टर की हम बात कर रहे हैं। वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा है।

सालों बाद परिणिती ने बताई सच्चाई

अब आपको ये तो पता ही होगा कि परिणीति और रणवीर सिंह ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन इतने सालों तक साथ काम करने के बाद अब अचानक ही परिणीति ने रणवीर सिंह के बारे में यह खुलासा किया हैै।

परिणीति की ये बाते सुन कर फेंस काफी हैरान है। परिणीति ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें रणवीर की वैनिटी में जाने से डर लगता है, क्योकि एक्टर कभी भी अपनी पैंट उतार देते हैं।

 

असल बात यह हैं कि परिणीति ने रणवीर सिंह के साथ हैप्पी बर्थडे गाने की शूटिंग का जिक्र करते हुए कहा है कि वो शूटिंग के दौरान अपना मेकअप कर रही थी और लेकिन जब वे मेकअप के बाद बाद पीछे मुड़ी तो जो देखा उसे देख कर वह दंग ही रह गई। असल में पीछे रणवीर अपनी पैंट उतारकर खड़े थे। जिसके बाद से परिणीति को रणवीर की वैनिटी में जाने से भी डर लगता हैं। आपको बता दें कि परिणीति और रणवीर एक साथ कई फिल्मों में दिख चुकें हैं।

फेंस के सामने पहले भी उतार चुके हैं कपड़े

परिणीति की डेब्यू फिल्म भी रणवीर सिंह के साथ ही आई थी। रणवीर और परिणीति की फिल्म लेडीज वर्सेज रिक्की बहल तो आपको याद होगी। इसके अलावा परिणीति और रणवीर फिल्म किल दिल में भी एक साथ दिखाई दे चुके हैं।

हालांकि रणवीर के बिहेवियर से आप भी अंजान तो नहीं होंगे। रणवीर ने अपने फेंस के बीच कई बार अपनी बॉडी फ्लांट करते हुए अपने कपड़े उतारे हैं और फेंस को भी रणवीर का यह अंदाज काफी पसंद आता है।

Related Articles

Back to top button