बॉलीवुड

दूल्हा-दुल्हन बने सलमान और सोनाक्षी, वरमाला की तस्वीर आई सामने: FACT CHECK

बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर यानी सलमान खान के फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर बार ही उनके फैंस ये जानना चाहते है की आखिरकार सलमान खान कब शादी करेंगे। ऐसे में जब सलमान अपने फैंस की यह इच्छा पूरी नहीं कर रहे हैं तो फैंस खुद ही सलमान खान को दूल्हा बना रहे हैं।

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सलमान की शादी की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमे सलमान खान को एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ शादी करते हुए देखा जा सकता है। सलमान और सोनाक्षी की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही थी जिसमें सलमान सोनाक्षी को अंगूठी पहनाते दिखे रहे थे।

सलमान-सोनाक्षी की जयमाल की तस्वीर

इस तस्वीर के तो चर्चे अब तक खत्म हुए नहीं थे और इसी बीच दोनों की एक और तस्वीर सामने आ गई। इस बार सलमान और सोनाक्षी की जो तस्वीर सामने आई है उसमें भाईजान शेरवानी पहने, दुल्हन बनीं दबंग गर्ल सोनाक्षी का अभिवादन करते दिख रहे हैं। यह तस्वीर जयमाल के वक्त की है। दोनों हाथ जोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को लेकर दावा किया गया कि सलमान और सोनाक्षी ने गुपचुप शादी रचा ली है।

वरुण धवन से है ख़ास कनेक्शन

लेकिन अगर आप इस तस्वीर को ध्यान से देखें तो यह असल नहीं बल्कि एडिट की हुई है। दरअसल असल में यह तस्वीर एक्टर वरुण धवन की शादी की है। तस्वीर में आप देख सकते हैं वरुण और नताशा हाथ जोड़ते हुए एक-दूसरे को देख रहे हैं। ऐसे में इसी फोटो पर यूजर्स ने एक्सपेरिमेंट करने की ठानी।

वरुण और नताशा की इस वेडिंग फोटो को ट्विस्ट देते हुए सलमान के डाई हार्ड फैन ने सलमान और सोनाक्षी की फोटो इसमें चिपका दी। इस फोटो को इतने शानदार तरीके से एडिट किया गया है कि आप भी इस फोटो को देखने के बाद यहीं कहेंगे की इन्होंने शादी कर ली है। ऐसे में अब सलमान और सोनाक्षी की ये फेक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है।

सोनाक्षी ने तस्वीर देख दिया था रिएक्शन

गौरतलब है कि इससे पहले जब सलमान-सोनाक्षी की फेक वेडिंग फोटो सामने आई थी तब एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए सोनाक्षी ने फैल रही सभी अफवाहों को ठुकरा दिया था। उन्होंने फोटो को लेकर कहा था कि, ‘क्या आप इतने मूर्ख हैं कि आप वास्तविक और फेक फोटो के बीच में अंतर नहीं बता सकते हैं?’ हालांकि, अपनी शादी की तस्वीरों पर अब तक सलमान खान ने चुप्पी साध रखी है।

Related Articles

Back to top button