बॉलीवुड

बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं बॉलीवुड की ये टॉप अभिनेत्रियां, कुछ को तो पहचान भी नहीं पाएंगे आप

बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने अपनी खूबसूरती से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की सुंदरता लोगों को अपनी तरफ इतना आकर्षित करती है कि सभी की नजरें उन्हीं पर टिक जाती हैं। वैसे देखा जाए तो आप सभी लोगों ने बड़े पर्दे पर अभिनेत्रियों को पूरे मेकअप में ही देखा होगा। यह अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए तरह तरह के मेकअप का इस्तेमाल करतीं हैं। अक्सर लोगों के मन में यह सवाल जरूर आता होगा कि आखिर यह अभिनेत्रियां बिना मेकअप के कैसी दिखती हैं?

शायद आप लोगों में से कई लोग ऐसे भी सोचते होंगे कि बॉलीवुड की यह अभिनेत्रियां जैसे पर्दे पर दिखती हैं। वैसे बिना मेकअप के भी नजर आती होंगी? आज हम आपको इस लेख के माध्यम से आपके मन में चल रहे सभी सवालों का जवाब देने वाले हैं। हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों की बिना मेकअप की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों के दिलों पर राज किया है। तो चलिए देर किस बात की देखते हैं 90 के दशक की इन अभिनेत्रियों की बिना मेकअप की तस्वीरें……

मीनाक्षी शेषाद्री

एक समय था जब हिंदी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री की खूबसूरती की हर कोई तारीफ करता था। मीनाक्षी शेषाद्री 90 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। यह खूबसूरत होने के साथ-साथ एक बेहतरीन अदाकारा भी हैं। इन्होंने अपने फिल्मी करियर में खूब नाम कमाया है लेकिन अचानक ही यह फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ कर चली गई थीं। फिल्म “हीरो” से मीनाक्षी शेषाद्री को अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल हुई थीं। जैसा कि आप लोग इनकी तस्वीर को देख रहे हैं। पहले और अब में इनके लुक में काफी बदलाव आ चुका है।

माधुरी दीक्षित

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने हिंदी सिनेमा में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। आज भी सभी दर्शक इनको बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अपने हिंदी फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में की हैं। जिनको दर्शक आज भी बेहद पसंद से देखते हैं। माधुरी दीक्षित की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। इनके चेहरे पर चमक अभी भी बरकरार है। आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित अभी कई टीवी शोज और फिल्में कर रहीं हैं। फिल्म “कलंक” में माधुरी दीक्षित बड़े पर्दे पर आखिरी बार नजर आई थीं। जैसा कि आप लोग माधुरी दीक्षित की यह बिना मेकअप वाली तस्वीर देख रहे हैं। अभिनेत्री मेकअप के बिना कुछ ऐसी दिखती हैं।

जूही चावला

आपको बता दें कि अभिनेत्री जूही चावला की उम्र 51 साल की हो चुकी है परंतु इतनी उम्र में भी इनकी खूबसूरती बरकरार है। मशहूर फिल्म अभिनेत्री जूही चावला हाल ही में रियलिटी शो डांस दीवाने सीजन 2 में बतौर मेहमान के रूप में आई थीं। उन्होंने इस शो के दौरान माधुरी के साथ खूब मस्ती की। जूही चावला बिना मेकअप की ऐसी दिखती हैं।

तब्बू

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री तब्बू की उम्र 47 साल की हो चुकी है परंतु उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। पर्दे पर अपनी खूबसूरती से सभी लोगों को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री तब्बू बिना मेकअप की ऐसी दिखती हैं।

रवीना टंडन

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रवीना टंडन का भी नाम शामिल है। 44 वर्षीय रवीना टंडन इस समय के दौरान रियलिटी शो “नच बलिए 9” में जज के रूप में नजर आ रहीं हैं। रवीना टंडन बिना मेकअप के कुछ ऐसी नजर आती हैं।

Related Articles

Back to top button