बॉलीवुड

जानिए आखिर क्यों डिज्नी हॉटस्टार पर भड़क उठे विद्युत जामवाल?, कहा- पहिया घूमता है

इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और खेमेबाजी को लेकर फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों पर कई बड़े बड़े आरोप लगाए जा रहे हैं। वहीं एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ये सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। इस बीच खबर सामने आ रही हैं कि कोरोनाकाल के चलते कई फिल्मों को थिएटर पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। जिसके लिए सभी स्टार्स औऱ मेकर्स की लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई गई लेकिन इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुद को इग्नोर होते देख विद्युत जामवाल ने सवाल उठाए हैं।

एक्टर ने कहा- चक्र चलता रहता है

दरअसल जुलाई से लेकर अक्टूबर तक डिज्नी हॉटस्टार पर एक साथ 7 फिल्मों को रिलीज करने का ऐलान किया गया है। जिसके लिए बुलाए गई प्रेस कांफ्रेस में खुद को न बुलाए जाने और न ही इसकी जानकारी दिए जाने पर इन सात फिल्मों में से एक खुदा हाफिज के हीरो विद्युत जामवाल ने सवाल उठाया है। बता दें कि विद्युत जामवाल ने इस ऐलान को लेकर चल रही प्रेस कांफ्रेस की बाबत मीडिया को भेजे गए निमंत्रण पत्र को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘पक्के तौर पर ये एक बड़ा ऐलान है। सात फिल्में रिलीज की कतार में हैं लेकिन केवल पांच फिल्मों को ही प्रतिनिधित्व करने लायक माना गया, दो फिल्मों को न इसका न्योता मिला और न जानकारी। रास्ता अभी बहुत लंबा है। चक्र चलता रहता है।’

पोस्टर में नजर नहीं आए विद्युत जामवाल

वहीं सोशल मीडिया पर जब इस इवेंट का ऐलान किया गया तो पोस्टर में आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, वरुण धवन की तस्वीरें लगी नजर आईं। जिसको लेकर एक्टर विद्युत जामवाल ने ऐसे वक्त आपत्ति जताई है, जब ऑडियंस स्टार किड्स को स्पेशल ट्रीटमेंट के लिए नए लोगों और आउटसाइडर्स को बाहर करने के मुद्दे पर बहस चल रही है।

गौरतलब है कि विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो 3 सुपरहिट रही लेकिन इस फिल्म के बाद एक्टर को सिर्फ एक ही फिल्म मिली वो है खुदा हाफिज। जो कि अब बाकी फिल्मों के साथ ओटीटी पर रिलीज हो रही है।

एकसाथ होंगी 7 बड़ी फिल्में रिलीज

बता दें कि जुलाई से लेकर अक्टूबर के महीने में ये सभी फिल्में लॉन्च की जाएंगी। जिनमें अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, आलिया भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’, अजय देवगन की फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’, अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’, सुशांत सिंह राजपतू की फिल्म ‘दिल बेचारा’, ‘लूटकेस’ और ‘खुदा हाफिज’ शामिल हैं। पहले इन फिल्मों को थियेटर पर रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना के चलते अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाना है।

वहीं ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज्मी हॉटस्टार प्लस ने अपना मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया है। जिसपर करीब 7 नई बॉलीवुड फिल्में रिलीज होंगी। इस बात की जानकारी एक स्पेशल लाइव इंवेट के दौरान दी गई। खबरों के मुताबिक फिल्मों के रिलीज से पहले डिज्नी पर सबसे पहली फिल्म सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए रिलीज की जाएगी। मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है।

Related Articles

Back to top button