अजब ग़जब

बीन की आवाज सुनते ही नागिन बन गया लड़का, सपेरे को कर दिया बेहाल, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर आपने कई तरह के वीडियो को देखा ही होगा, जो कि आपको हंस हंस कर लोट पोट होने पर मजबूर कर देते हो। इन दिनों सोशल मीडिया पर फनी मेम्स और इसी तरह के वीडियोज का कुछ ज्यादा ही चलन चल रहा है। इसी बीच आज हम भी आपको एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बताने वाले हैं जो कि आपको हंसने पर मजबूर कर ही देगा।

इस वीडियो में  एक सपेरा दुकान के बाहर बीन बजा रहा होता हैं लेकिन इस दुकान ने बीन की आवाज सुनते ही एक आदमी बाहर निकलता है। और बाहर आते ही यह शख्स ऐसी हरकत करने लग जाता हैं कि जिसे देख कर आस पास के लोग हंसने लग जाते हैं।

आपने ये तो कई जगह पढ़ा ही होगा कि सपेरा बीन क्यो बजाता है और अगर आपने नहीं भी पढ़ा हो तो आज के टीवी सीरियल्स और फिल्मों को देख कर आपको भी पता चल ही गया होगा कि सपेरा बीन तब बजाता है जब वह सांप को अपने काबू में करना चाहता हो।

सपेरे की बिन पर नाचने लगा लड़का

इसी तरह ये सपेरा भी सांप के लिए बीन बजाता हैं इस सपेरे के बीन की धून को सुन कर सांप तो नहीं आता है। लेकिन हां दुकान के अंदर से एक आदमी जरुर निकल आता हैं। और वह आते ही ऐसा डांस करता हैै कि लोग उसके डांस को देख कर चकरा जाते हैं। लोगों को यह लगने लगता है कि कहीं उस शख्स में कोई सांप या वो शख्स कोई ईच्छाधारी सांप तो नहीं। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कुछ ऐसा ही सोचने लगेंगे।

दरअसल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सपेरा दुकान के सामने बीन बजा रहा होता है। तभी दुकान के अंदर से एक लड़का नाचते हुए बाहर निकलता है। सपेरे के बीन धून पर यह लड़का नागिन की तरह डांस करने लगता है। लेकिन अचानक ये लड़का सपेरे को नागिन की तरह नकल करते हुए भागने पर मजबूर कर देता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

लड़के का डांस देख भागने लगे लोग

लड़के का ऐसा नागिन रुप देख कर सपेरा भी डर जाता है और घबराकर सड़क की दूसरी ओर भागने लगता है। सिर्फ सपेरा ही नहीं बल्कि दुकान के आस पास मौजूद लोग भी इस लड़के की हरकतों को देखकर डर जाते हैं। और इधर उधर भागने लगते हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखते ही लोग ठहाके लगा लगा कर हंसने लगते हैं। लोग सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। यहीं वजह है कि जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आता हैं तेजी से वायरल हो जाता है।

Related Articles

Back to top button