बॉलीवुड

बहन इशिता की शादी में जमकर थिरकी थीं कियारा आडवाणी, सोशल मीडिया पर छाया Dance Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। पिछले दिनों से ही उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। दरअसल, कियारा आडवाणी की बहन इशिता आडवाणी ने 5 मार्च को शादी रचा ली है।

kiara advani

ऐसे में कियारा आडवाणी ने अपनी बहन की शादी में जमकर एंजॉय किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी छाई हुई है। इसी बीच कियारा आडवाणी का एक डांस वीडियो सामने आया है जो बहन इशिता की प्री-वेडिंग सेरेमनी का बताया जा रहा है। इस वीडियो में कियारा आडवाणी जमकर डांस करती हुई नजर आ रही है और उन्होंने बहन की शादी में अपने खूबसूरत डांस से चार चांद लगा दिए।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, प्री वेडिंग सेरेमनी में कियारा आडवाणी ने गुलाबी कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने स्टेज पर धमाकेदार डांस किया जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कियारा आडवाणी ने अपनी गर्ल गैंग के साथ शानदार मूव्स भी दिखाएं। इसके साथ ही वह पिंक ड्रेस में बहुत स्टनिंग लग रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tappin’ Around (@tappinaround)

बता दें, सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। वही फैंस भी कमेंट कर कियारा आडवाणी की तारीफ कर रहे हैं। इसी ड्रेस में कियारा आडवाणी ने एक रील वीडियो भी शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, “जब आप रील बनाने के लिए टाइम से तैयार हो जाओ।”

kiara advani

वहीं बहन इशिता की शादी में कियारा आडवाणी ने ऑरेंज और गोल्डन कलर का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ था जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थी। इसके अलावा एक तस्वीर में कियारा अपनी बहन इशिता को काजल का टीका भी लगाते हुए नजर आ रही थी। इन तस्वीरों को देख कर कह सकते हैं कि कियारा और उनकी बहन की बॉन्डिंग काफी खूबसूरत है।

kiara advani

वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी जल्दी अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘भूल भुलैया-2’ में नजर आने वाली है। इसके अलावा कियारा आडवाणी के पास फिल्म ‘जुग जुग जियो’ भी है।

इस फिल्म में वह मशहूर अभिनेता वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर जैसे कलाकारों के साथ नजर आएगी। इसके अलावा भी कियारा आडवाणी के पास फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ भी है। इस फिल्म में वह जाने माने अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री भूमि पेडणेकर के साथ मुख्य किरदार में दिखाई देने वाली है।

kiara advani

बात करें कियारा आडवाणी की पर्सनल लाइफ के बारे में तो इन दिनों वह अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं। दोनों कई बार एक साथ स्पॉट किए जा चुके हैं। वहीं वैलेंटाइन डे और न्यू ईयर के मौके पर भी दोनों ने एक साथ जमकर एंजॉय किया था जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

बता दें, सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी ने फिल्म ‘शेरशाह’ में काम किया था और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। इसी फिल्म के बाद से इन दोनों के अफेयर ने तूल पकड़ा है, हालाँकि अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते पर बात नहीं की है।

kiara advani

Related Articles

Back to top button