बॉलीवुड

नेहा कक्क्ड़ गरीब बच्चों को बांट रही थी 500 के नोट, बेकाबू स्तिथि देख रोने लगी सिंगर

कम समय में ही बड़ी पहचान बनाने वाली बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ आए दिन सुर्खियों में रहती है। नेहा कक्कड़ कभी अपनी शानदार गायकी से लोगों का दिल जीत लेती है तो कभी वह अपने अलग अंदाज से हर जगह छा जाती है। इसी बीच सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह काफी परेशान और रोती हुई दिखाई दे रही है।

neha kakkar

दरअसल, नेहा कक्कड़ को अक्सर देखा गया है कि जब भी वह किसी का दर्द देखती है तो भावुक हो जाती है। कई बार इंडियन आइडल के सेट पर भी आपने देखा होगा कि नेहा किसी गरीब की मदद करने से पीछे नहीं हटती और वह अपनी क्षमता के अनुसार हर किसी की मदद करना चाहती है। लेकिन इसी बीच उनके लिए दूसरों की मदद करना थोड़ा भारी पड़ गया और वहा काफी परेशान होकर रोती हुई दिखाई दी।

neha kakkar

बता दें, नेहा कक्कड़ एक रेस्त्रां में जाती है जहां वह कार में बैठी नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा कक्कड़ की कार के पास कई सारे बच्चे खड़े हुए हैं और जोरो से चिल्लाते दिखाई दे रहे हैं।

इस दौरान गरीब बच्चों को नेहा 500-500 के नोट बांट रही होती है तभी रेस्त्रां का गार्ड आकर उन बच्चों को हटाने की कोशिश करता है, लेकिन बच्चे हटाने की बजाय जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं जिससे नेहा काफी परेशान होती दिखाई दे रही है।

इतना शोर शराबा की वजह से नेहा रोने लगती है और वह बहुत ही घबराई हुई नजर आ रही है। आप इस वीडियो में देख सकते कि नेहा कक्कड़ अपनी कार की विंडो की तरफ पीठ करके बैठ गई है और वह इन बच्चों से बुरी तरह घबरा गई। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फैंस नेहा कक्कड़ के लिए काफी नाराजगी जता रहे हैं और मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

इस दौरान सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि आखिर बच्चे भीख ही मांग रहे हैं कोई चोरी तो नहीं कर रहे हैं। तो किसी का कहना है कि वहां पर जो लोग खड़े हैं वह यह सब तब तमाशा फिर देख कैसे रहे थे। हालांकि स्थिति इतनी बेकाबू हो गई थी कि नेहा कक्कड़ बच्चों की मदद नहीं कर पाई और वह सीधे अपनी कार से निकल गई।

neha kakkar

अगर बात करें नेहा कक्कड़ के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह इंडियन आइडल 12 को जज करती हुई नजर आ रही थी। हालांकि उन्होंने इस शो को बीच में ही छोड़ दिया। इस दौरान खबर उड़ी थी कि नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट है। हालांकि बाद में उन्होंने फैंस को बताया था कि अभी वह दो-तीन साल तक फैमिली की कोई प्लानिंग नहीं कर रही है।

neha kakkar

उन्होंने कहा था कि अभी उन्हें अपने करियर में बहुत कुछ करना है। बता दें, नेहा कक्कड़ ने 20 अक्टूबर, साल 2020 को रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी रचाई है। इस कपल की शादी में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी पहुंचे थे। लंबे समय से एक-दूसरे को डेट करने के बाद ये दोनों शादी के बंधन में बंधे थे।

Related Articles

Back to top button