मनोरंजन

टीवी एक्टर हितेन और पत्नी गौरी की शादी को हो चुके हैं 16 साल, देखें Perfect कपल के घर की खूबसूरत तस्वीरें

टीवी जगत में नाम कमाना उतना ही कठिन है जितना बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने पैर टिकाना. क्यूंकि इस इंडस्ट्री में रोज अनेकों कलाकार शिरकत करते हैं. इसमे उन्हें टक्कर दे कर खुद आगे आना बेहद मुश्किल भरा काम है. वहीँ बात हितेन तेजवानी की करें तो इन्हें टीवी इंडस्ट्री में आए पूरे 17 साल हो चुके हैं. हितेन को 90 दशक का हर बच्चा बच्चा जानता है. एकता कपूर ने अपने पॉपुलर शो ‘क्यूंकि सास भी कभी बहु थी’ के दौरान लांच किया था. उसके बाद उन्होंने पवित्र रिश्ता, कुटुंब, कभी सौतन कभी सहेली आदि जैसे धारावाहिकों में काम किया. हितेन को सबसे ज्यादा ‘क्यूंकि सास भी कभी बहु थी’ के करन वीरानी के रोल में पसंद किया गया था. वहीँ उनकी पत्नी गौरी प्रधान भी एक समय में टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं. इन दोनों ने कुटुंब धारावाहिक में एकसाथ काम किया था और इसी शो के दौरान दोनों को एक दुसरे से प्यार भी हो गया था.

इन दिनों हितेन और पत्नी गौरी की शादी को पूरे 16 साल हो चुके हैं. जिसके कारण यह कपल सबके लिए परफेक्ट कपल बन कर उभरा है. आज के इस पोस्ट में हम आपको हितेन और गौरी से जुड़े कुछ मजेदार किस्से बताने जा रहे हैं साथ ही आपको इनके खूबसूरत घर की फ़ोटोज़ भी दिखा रहे हैं, जिसे देख कर आप भी इनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.

हितेन तेजवानी और गौरी की पहली मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी. लेकिन बाद में दोनों ने एक ही धारावाहिक ‘कुटुंब’ में काम किया. जिसके बाद दोनों एक दुसरे को दिल दे बैठे और आखिरकार इन्होने साल 2004 में शादी कर ली.

मज़े की बात यह भी है कि हितेन तेजवानी व पत्नी गौरी को जुड़वाँ बच्चे हुए थे. वह अपने दोनों बच्चों के साथ एक हैप्पी फैमिली की तरह रहते हैं. दोनों ने अपने घर को बेहद प्यार से सजाया है. वूडन फ्लोरिंग इनके आशियाने को खूबसूरत लुक प्रदान करता है. वहीँ इनके हॉल की दीवारों पर कईं सारे फोटो फ्रेम लगे हुए हैं.

घर के चारों ओर हितेन और गौरी ने वूडन आर्टिस्टिक फर्नीचर सजाया हुआ है. वहीँ उनके लिविंग रूम में रखे रंग बिरंगे कुशन्स उनके कमरे की शोभा में चार चाँद लगा देते है.

गौरतलब है कि घर की साज-सजावट खुद गौरी ने की है. लिविंग रूम में एक बुक शेप वाला टेबल रखा है जोकि कमरे में सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करता है. साथ ही रूम में 3 सोफे लगाए गये हैं.

घर की विंडोज की बात की जाए तो सभी खिडकियों में हरे रंग का कांच लगवाया गया है जोई घर को एंटिक लुक देता है. लिविंग रूम के बगल में एक मिनी बार भी बनवाया गया है. जोकि मेहमानों का ध्यान अपनी तरफ खींचता है.

गौरी ने हर रूम में खूबसूरत कारपेट बिछाएं हैं. खास तौर पर बच्चों का कमरा देखने लायक है. उनके रूम में किताबों से लेकर हर प्रकार का उचित सामान व खिलौने रखे गए हैं. शादी को 16 साल पूरे करने वाले हितेन और गौरी आज भी उतने ही खुश हैं जितने वह शादी के समय खुश थे.

 

 

Related Articles

Back to top button