मनोरंजन

क्यों अचानक ‘द कपिल शर्मा शो’ से बाहर हुए अली असगर? अब खोला कपिल शर्मा का सबसे बड़ा राज

टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए जाना जाता है। इस शो में नजर आने वाले कलाकार भी अपनी लाजवाब कॉमेडी से दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं, तो वहीं शो को होस्ट करने वाले कपिल शर्मा भी अपने एक अलग अंदाज के लिए मशहूर है। पिछले दिनों इस शो में जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह, उपासना सिंह, सुगंधा मिश्रा, सुनील ग्रोवर और अली असगर जैसे कई कलाकार अपनी कॉमेडी का तड़का लगाया करते थे।

the kapil sharma show

लेकिन कुछ दिनों से यह कलाकार अब शो में नहीं दिखाई दे रहे हैं। जहां भारती सिंह अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से इस शो से दूर हो गई है तो वही उपासना सिंह, सुगंधा मिश्रा और सुनील ग्रोवर ने भी अन्य कारणों की वजह से शो को अलविदा कह दिया है। इसी बीच अली असगर ने भी खुलासा किया है कि क्यों उन्होंने कपिल शर्मा शो को अचानक छोड़ दिया। आइए जानते हैं अली असगर ने क्या कहा?

the kapil sharma show

सबसे पहले तो हम आपको यह बताना चाहेंगे कि अली असगर ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल शर्मा की ‘दादी’ का किरदार निभाया करते थे। उनकी कॉमेडी बहुत ही शानदार हुआ करती थी और लोग उन्हें काफी पसंद करते थे। लेकिन अचानक ही अली असगर ने इस शो को अलविदा कह दिया।

ऐसे में उनके फैंस चौक गए थे और हर कोई यह कारण जानना चाह रहे थे कि आखिर क्यों अली असगर ने इतना पापुलर शो छोड़ दिया? ऐसे में अब अली असगर ने हर सवाल का जवाब दिया है और उन्होंने इस शो को छोड़ने का कारण भी बताया है।

the kapil sharma show

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान अली असगर ने खुलासा करते हुए कहा कि, “ये दुर्भाग्यपूर्ण है, ऐसे मौके आते हैं जब आप दोराहे पर खड़े होते हैं और आपको कड़ा फैसला लेना होता है। मैं शो को और स्टेज को मिस करता हूं।

हमने एक टीम की तरह काम शुरू किया। पर एक समय आया जब प्रोफेशनल तौर पर मुझे लगा कि अब बहुत ज्यादा हो गया है। क्रिएट‍िव डिफरेंसेज की वजह से मैंने शो छोड़ा क्योंक‍ि मेरा कैरेक्टर स्थ‍िर हो गया था और मेरा काम रुक सा गया था। उसमें इंप्रूवमेंट का कोई स्कोप नहीं था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar)

ओटीटी शोज पर बात करते हुए अली ने बताया कि, “कॉमेड‍ियन की इमेज बहुत स्ट्रॉन्ग होती है। तो मुझे नहीं लगता कि लोग मुझे दूसरे किसी रोल में देखना पसंद करेंगे। मैंने टीवी पर कुछ ड्रैग कैरेक्टर्स निभाए हैं जबक‍ि ओटीटी एक रियलिटी जोन है। मैंने कई तरह के कैरेक्टर्स निभाए हैं। मैं लोगों को समझा नहीं सकता। मैं बस उन्हें बता सकता हूं कि मैं वर्सेटाइल हूं और मुझे अपने प्रोजेक्ट में काम दें। खैर, मैंने जो किया उससे मैं संतुष्ट हूं।”

the kapil sharma show

इसके अलावा यह भी कहा जाता है कि साल 2017 में जब डॉक्टर मशहूर गुलाटी, रिंकू भाभी और गुत्थी का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने शो को छोड़ा था तभी अली असगर ने भी शो को टाटा बाय-बाय बोल दिया। बता दे, अली असगर कॉमेडियन के साथ-साथ बहुत अच्छे एक्टर भी है। उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है।

the kapil sharma show

इसके अलावा उन्होंने टीवी सीरियल ‘कहानी घर घर की’ और ‘एफआईआर’ जैसे शो में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है। रिपोर्ट की माने तो अली असगर इन दिनों नए और अच्छे प्रोजेक्ट्स की तलाश में है। उम्मीद है कि, जल्द ही अली असगर अपने दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएँगे।

Related Articles

Back to top button