मनोरंजन

‘अनुपमा’ की इस एक्ट्रेस ने शो को कहा अलविदा, बोली- ‘दोगले लोगों से भरी है इंडस्ट्री..’

टीवी दुनिया का लोकप्रिय धारावाहिक ‘अनुपमा’ शुरुआत से ही दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। वहीं टीआरपी के मामले में भी ये शुरुआत से ही पहले पायदान पर कुंडली मार कर बैठा हुआ है। जहां शो में वनराज का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुधांश पांडे को इस किरदार के जरिए नई पहचान मिली, तो वही ‘अनुपमा’ के किरदार में नजर आने वाली मशहूर अभिनेत्री रूपाली गांगुली भी शो के माध्यम से काफी पॉपुलर हुई है। इतना ही नहीं बल्कि रूपाली गांगुली तो टीवी दुनिया की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस भी बन गई है।

दिन ब दिन इस शो से नए सितारे जुड़ते भी जा रहे हैं। लेकिन इसी बीच सीरियल में अनुपमा की बहू ‘नंदिनी’ का किरदार निभाने वाली मशहूर अभिनेत्री अनघा भोसले ने शो को छोड़ने का ऐलान कर दिया है। जी हां.. अनघा भोसले ने ना सिर्फ अनुपमा को छोड़ने का फैसला किया है बल्कि वह टीवी इंडस्ट्री से भी दूर जाना चाहती है और उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है। आइए जानते हैं क्यों अनघा भोसले ने अचानक से छोड़ने का फैसला कर लिया?

angha bhosle

बता दें, जब से अनघा भोंसले इस शो का हिस्सा बनी थी तभी से उनकी फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ था। नंदनी के किरदार में अनघा भोंसले ने जान डाल दी थी और फैंस उन्हें खूब पसंद करने लगे थे। लेकिन इसी बीच उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। कहा जा रहा है कि वह अपनी स्पिरिचुअल जर्नी (आध्यात्मिक) पर फोकस करना चाहती है और इसी के लिए वह एक्टिंग से ब्रेक ले रही है।

angha bhosle

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान अनुघा भोसले ने अपने बयान में कहा कि, “इंड्स्ट्री में कदम रखने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैंने जैसा सोचा था इंडस्ट्री उससे बिल्कुल अलग थी। यहां पॉलिटिक्स, अनहेल्दी कॉम्पिटिशन, अच्छे दिखने की रेस और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का प्रेशर हमेशा बना रहता है। अगर आप ये चीजें नहीं करते हैं तो आप पीछे रह जाते हैं। ये सभी चीजें मुझे समझ नहीं आती हैं।”

angha bhosle

इसके अलावा एक्टिंग की दुनिया से जुड़े लोगों और पर्दे के पीछे के सच को बयां करते हुए अनुघा ने कहा कि, “मैं शोबिज के डबल स्टैंडर्ड्स और जो आप नहीं हो वो बनने के प्रेशर से रिलेट नहीं कर पाती हूं। इंडस्ट्री दोगले लोगों से भरी हुई है। मैं अपनी जिंदगी में शांति पाने के लिए अपनी धार्मिक मान्यताओं को फॉलो करना चाहती हूं। मैंने शोबिज छोड़ने का ऐलान ऑफिशियली नहीं किया है। लेकिन मुझे लगता है कि कभी ना कभी मैं एक्टिंग छोड़ना चाहूंगी।”

angha bhosle

बता दें, अनुघा भोंसले टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री है जिन्होंने राजश्री प्रोडक्शन के शो ‘दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ ना’ में भी काम किया था। इसके अलावा वह अन्य सीरियल में भी अहम किरदार निभा चुकी थी। लेकिन अचानक अब वह इंडस्ट्री छोड़ कर जा रही है। ऐसे में उनके फैंस दुखी हो सकते हैं। अब देखना ये होगा कि अनुघा भोंसले टीवी दुनिया में वापसी करती है या नहीं? या फिर वह हमेशा के लिए ही आध्यात्मिक दुनिया में खो जाएगी।

angha bhosle

Related Articles

Back to top button