बॉलीवुड

2 लाख रुपये की अजीबोगरीब ड्रेस में दिखे रणवीर सिंह, लोग ने की उर्फी जावेद से तुलना

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह फिल्मों के साथ अपने अजीबोगरीब स्टाइल और फैशन सेंस के कारण सुर्खियों में रहते हैं। जी हां… रणवीर आए दिन कुछ ऐसा पहन लेते हैं जो चर्चा का हिस्सा बन जाता है। कभी गोल्डन ड्रेस, तो कभी ब्लू चमकीली ड्रेस और उस पर ज्वेलरी जब-जब वो कुछ अलग पहनते हैं वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं। इस बार फिर रणवीर का ऐसा फैशन सेन्स सामने आया है जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

रणवीर को अब एक बार फिर कलरफुल प्रिंटेड आउटफिट में देखा गया, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस बार रणवीर सिंह प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट पहने नजर आए। रणवीर ने पिंक प्रिंटेड कलरफुल शर्ट के साथ मैचिंग शॉर्ट्स कैरी किए। अपने इस अतरंगी आउटफिट के साथ एक्टर ने शूज और गले में चेन पहनकर अपने लुक को कंप्लीट किया।

इस लुक के साथ रणवीर मीडिया के सामने आ गए। जिसके बाद उनके इस आउटफिट में कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल होने लगे। रणवीर के फैंस को उनका ये स्टाइल पसंद आ रहा है, वहीं दूसरे यूजर्स उन्हें ट्रोल करने में जुटे हैं।

, ‘ये तो हमारे किचन के कपड़े हैं।’ वहीं, एक यूजर ने लिखा,’एक ये रणवीर लड़कों में और दूसरी उर्फी जावेद लड़कियों में… दोनों के फैशन सेंस तो… भगवान ही जानें।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘कल मेरे घर से पर्दे चोरी हो गए हैं… उनकी डिजाइन भी ऐसी ही है।’ ‘गुच्ची का रिएक्शन ऐसा है कि मेरे को क्यों पहना है।‘

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

भले ही रणवीर अपने इस ड्रेस के कारण ट्रोल हो रहे हो लेकिन जब आपको इसकी कीमत पता चलेगी तो आप भी हैरान रह जाएंगे। रणवीर के पिंक कलर की प्रिंटेड शर्ट और शॉर्ट्स वाला यह आउटफिट Gucci ब्रांड का है।

रणवीर की साधारण दिखने वाली इस ड्रेस की कीमत करीब 2 लाख रुपये है। उनका शर्ट 91,700 का है जबकि शॉर्ट्स की कीमत 68 हजार रुपये है। वीडियो को सेलिब्रिटी जर्नलिस्ट विरल भयानी ने शेयर किया है।

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की करें तो एनर्जी किंग कहलाने वाले रणवीर सिंह पिछली बार फिल्म ‘83’ में नजर आए। इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। उनकी आने वाली फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ है। इस फिल्म में अर्जुन रेड्डी और एक्ट्रेस शालिनी पांडे भी नजर आएंगी। यशराज बैनर की यह फिल्म इस साल 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा रणवीर के पास ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘सर्कस’ है।

Related Articles

Back to top button