क्रिकेट

क्या भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट बनने वाले हैं बाप? जानिए अनुष्का की प्रेगनेंसी वाली फोटो का सच

सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी स्टार की फ़ोटोज़ वायरल होती ही रहती हैं. वहीँ इस बार भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली को लेकर एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. तस्वीर में विराट के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी नजर आ रही हैं. इस फोटो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं. ख़ास बात यह है कि विराट और अनुष्का की इस पिक्चर में अनुष्का बेबी बंप वाला पोज दे रही हैं. ऐसे में हर कोई अनुष्का की प्रेगनेंसी को लेकर सवाल उठा रहा है.

क्या है तस्वीर का सच?

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि लॉकडाउन के बीच हर सेलेब्रिटी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. ऐसे में बीते दिन विराट कोहली और अनुष्का की एक तस्वीर ने इंटरनेट पर हल्ला मचा दिया है. यूजर्स की माने तो जल्द ही अनुष्का शर्मा एक नन्हे मेहमान को जन्म देने वाली है. हालाँकि इसमें कितना सच है और कितना झूठ यह कोई नहीं जनता. वहीँ तस्वीर के बाद अनुष्का की प्रेगनेंसी की खबरें उन्हें सुर्ख़ियों में बना रही हैं. लेकिन बता दें कि यह तस्वीर रियल नहीं बल्कि एडिटेड है. इसको किसी यूजर ने एडिट करके पोस्ट किया है.

इन बॉलीवुड सेलेबस की फोटो को किया गया था एडिट 

बता दें कि विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के जाने माने प्लेयर हैं साथ ही वह अब टीम के कप्तान बन कर उभरे हैं. वहीँ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की नामी-गिरामी हस्तियों में से एक हैं. दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को शादी कर ली थी. ऐसे में अनुष्का के प्रेगनेंट होने की अटकलें लगातार लगाई जा रही हैं. जब वायरल हुई फोटो की जांच की गई तो पता चला कि यह तस्वीर असल में बॉलीवुड के अन्य कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूज़ा की है. हालाँकि इसको किसी यूजर ने एडिट करके इनके चेहरे बदल कर विराट और अनुष्का के चेहरे लगा दिए हैं.

अनुष्का है काफी परेशान

बता दें कि प्रेगनेंसी को लेकर अनुष्का काफी परेशान हैं. एक फिल्म फेयर अवार्ड में जब उनसे उनके बच्चे के प्लान के बारे में सवाल किया गया था तो उन्होंने जवाब दिया था कि, “प्रेगनेंसी का टॉपिक अक्सर मुझे परेशान करता है. अगर हम शादीशुदा है तो हर कोई हमसे यह सवाल जरुर करेगा कि क्या तुम प्रेगनेंट हो?” वैसे देखा जाए तो अनुष्का का इस बात पर नाराज़गी जताना काफी हद तक ठीक भी है. क्यूंकि हमारे भारतीय समाज में कहीं ना कहीं यह ट्रेंड बन चुका है कि अगर कोई दो लोग एक-दुसरे को डेट करते हैं तो उन्हें शादी की प्लानिंग का पुछा जाता है.

वहीँ अगर कोई शादी के बंधन में बंध जाता है तो उसको आगे बच्चे की प्लानिंग को लेकर सवालों की लाइन लगा दी जाती है और यदि कोई लड़की शादी के बाद ओवरसाइज़ कपडे पहन कर किसी पार्टी में पहुँच जाए तो उसको देख कर उसकी प्रेगनेंसी का अनुमान लगा लिया जाता है. अनुष्का के अनुसार हमें इन सब बातों को अनदेखा करना चाहिए.

Related Articles

Back to top button