मनोरंजन

‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रमोशन पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, फैंस को बताया वायरल खबर का सच

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था और हर कोई कपिल शर्मा को भी ट्रोल कर रहे थे। दरअसल, पिछले दिनों फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कपिल शर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि कपिल ने उनकी फिल्म को अपने शो में प्रमोट करने से इनकार कर दिया क्योंकि इस फिल्म में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ा कोई बड़ा कलाकार नहीं है।

kapil sharma

जैसे ही विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर यह ट्वीट किया तो फैंस कपिल शर्मा से नाराज हो गए और उन्हें ट्रोल करने लगे। इतना ही नहीं बल्कि हर जगह कपिल शर्मा के शो को बॉयकट करने की मांग उठी। अब इस मामले में कपिल शर्मा का बयान आया है और उन्होंने भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

kapil sharma

सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि, विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ कश्मीरी पंडितों के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में अनुपम खेर के साथ मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। बता दे सोशल मीडिया पर एक फैन ने विवेक अग्निहोत्री से अपनी इस फिल्म को कपिल शर्मा के शो में प्रमोट करने के लिए कहा था। यूजर ने कहा था कि आपको भी कपिल शर्मा के शो में जाना चाहिए।

इसके बाद यूजर का जवाब देते हुए विवेक अग्निहोत्री ने लिखा था कि, “मुझे यह तय नहीं करना है कि कपिल शर्मा के शो में किसे इनवाइट किया जाए। यह उनकी और उनके प्रोड्यूसर्स की च्वॉइस होती है कि वह किसे बुलाना चाहते हैं। जहां तक बॉलीवुड का सवाल है, मैं वही कहूंगा जो एक बार मिस्टर बच्चन ने गांधी जी के बारे में कहा था: वो राजा है हम रंक।”

kapil sharma

बस इसी के बाद कपिल शर्मा को बुरी तरह ट्रोल किया गया। एक यूजर ने लिखा था- #KashmirFiles को प्रमोट करने से क्यों घबरा गए कपिल? किस बात का डर था जो #VivekRanjanAgnihotri और उनकी फिल्म की सुप्रतिष्ठित स्टारकास्ट को अपने शो पर आने का न्योता नहीं दिया?? मैं तुम्हारा बहुत बड़ा फैन था भाई, लेकिन आपने मुझे और करोड़ों लोगों को निराश किया है। आपका बायकॉट कर रहा हूं।”

कपिल शर्मा ने इसके जवाब में कहा कि, “यह सच नहीं है राठौर साहब. आपने पूछा इसलिए बता दिया। बाकी जिन लोगों ने सच मान ही लिया उनको सफाई देने का क्या ही फायदा। एक एक्सपीरियंस्ड सोशल मीडिया यूजर होने के नाते एक सुझाव देता हूं कि आज के सोशल मीडिया वर्ल्ड में कभी भी एक साइड की स्टोरी पर यकीन नहीं करना। धन्यवाद।”


बता दे, द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button