मनोरंजन

टॉप की जगह जंजीरें और ताले पहने दिखी उर्फी जावेद, लुक देखते ही लोगों का हो गया दिमाग का दही

बिग बॉस ओटीटी की सबसे बोल्ड कंटेस्टेंट के रूप में उभर कर आई मॉडल और एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर ही अपने अजीबोगरीब फैशन सेन्स को लेकर चर्चाओं में बनीं रहती हैं। वह हर दूसरे दिन अपने हॉट और बोल्ड अवतार से लोगों को हैरान करती आई हैं। हर बार उर्फी कुछ ऐसे अतरंगी और अजब-गजब कपड़े पहनती हैं जिसके कारण वह चर्चा में आ जाती हैं।

जंजीरों में लिपटी उर्फी जावेद

इस बार उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा पहन लिया हैं जिसके बाद तो लोग उन्हें देखकर ही हैरान हो रहे हैं। उर्फी जावेद एक बार फिर फैशन क्वीन बनकर पब्लिक प्लेस पर पहुंची हैं। इस बार उर्फी जंजीरों को गले में लपेटे हुए दिख रही हैं। इतना ही नहीं इन चेन्स पर अलग-अलग रंग के छोटे ताले भी लटके दिख रही हैं। बॉटम में उन्होंने जालीदार स्कर्ट कैरी की है।

शरीर को छुपाने की कोशिश कर रही उर्फी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी ने लेटेस्ट लुक में अपने बालों को चोटी स्टाइल में बांधा है। साथ ही एक्ट्रेस ने लाइट आईमेकअप के साथ पिंक कलर की लिपस्टिक कैरी की है। इसे पहनकर उर्फी खुद भी चारों ओर से अपने शरीर को छिपाने की कोशिश करती दिख रही हैं। उर्फी अपने इस लुक से क्या समझाना चाह रही हैं यह तो वही जानती हैं। लेकिन इस बार उर्फी के अंदाज ने हर किसी के दिमाग के परखच्चे उड़ा दिए हैं।

कपड़े खत्म हो गए दीदी के सारे

हमेशा की तरह, उनके अनोखे स्टाइल मंत्र ने लोगों को एक बार फिर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि, ‘इसके पोस्ट अपलोड करना बंद करो,’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘बेचारी कपड़े घर भूल आई चेन से काम चला रही है।’ तीसरे यूजर ने कहा, ‘वाह… कपड़े खत्म हो गए दीदी के सारे, कट कर जो दिए… अब ज्वेलरी शो है।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘करना क्या चाहते हो?’

बिग बॉस में आकर हुईं मशहूर

बिग बॉस में आने के बाद से उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग बढ़ गई थी। वह बीच में ही शो से बाहर हो गई लेकिन उन्होंने अपनी पॉपुलैरिटी को मेनटेन रखा, अपने कपड़ो को लेकर और अपने बेबाक अंदाज से उर्फी हमेशा सुर्खियों में रही और देखते देखते इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। आज उर्फी के पास एक्टिंग को लेकर कोई काम नहीं है, लेकिन फिर भी फैंस उनकी एक झलक पाने के इंतजार में रहते हैं।

बचपन में अलग हो गए थे पिता

उर्फी जावेद की जिंदगी शुरुआत से अच्छी नहीं रही है। उनके पिता बचपन में ही उनकी मां से अलग हो गए थे। ऐसे में मां जकिया सुल्ताना ने सभी पांचों बच्चों को अकेले पाला है। यही वजह है कि उर्फी और उनके बहन-भाई अपनी मां से बेहद प्यार करते हैं और उनके लिए दिल में सम्मान रखते हैं।

Related Articles

Back to top button