बॉलीवुड

शादी के लिए कार्तिक आर्यन को फीमेल फैन से मिला 20 करोड़ का ऑफर, अभिनेता भी हुए तैयार!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जिनकी फीमेल फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, फिर चाहे वह शाहरुख खान और सलमान खान हो या फिर शाहिद कपूर हो। लेकिन इन सबके अलावा भी इंडस्ट्री में अभिनेता कार्तिक आर्यन का एक अलग ही जलवा है। वही फैंस उनके लिए काफी क्रेज़ी रहते हैं। इसके अलावा कार्तिक आर्यन की फीमेल फैंस के बीच भी उनको लेकर अलग ही दीवानगी है।

kartik aaryan

अब इसी बीच कार्तिक आर्यन को एक फीमेल फैन ने शादी के लिए प्रपोज किया। दिलचस्प बात यह है कि कार्तिक आर्यन से शादी करने के लिए इस फैन ने 20 करोड़ का ऑफर भी दिया। बता दे इस बात को खुद कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ साझा किया।

kartik aaryan

दरअसल, हाल ही में कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी क्यूट फीमेल फैन इनायत वर्मा के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा कि, “क्यूटेस्ट अर्जुन पाठक।” सोशल मीडिया पर शेयर करते ही इस वीडियो को ढेरों लाइक्स मिल गए।

वहीं कुछ लोग कार्तिक आर्यन की तारीफ कर रहे हैं तो किसी ने इस बच्ची की क्यूटनेस की तारीफ की। लेकिन इसी बीच एक महिला फैन ने कार्तिक आर्यन को शादी का प्रपोजल दे डाला और उसके कमेंट ने हर किसी का ध्यान खींचा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

महिला ने कार्तिक आर्यन को कमेंट कर कहा कि, “अच्छा मुझसे शादी कर लो 20 करोड़ दूंगी।” कार्तिक आर्यन भी जवाब देने के लिए जरा भी नहीं रुके और उन्होंने ढेरों इमोजी के साथ अपनी फीमेल फैन से पूछ लिया कि, कब? सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन का यह पोस्ट वायरल हो रहा है और कई लोग इस पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

kartik aryan

बता दें, महिला के इस कमेंट को देखने के बाद कई फैंस ने कार्तिक आर्यन को शादी के प्रपोजल दिए। एक फीमेल फैन ने कार्तिक आर्यन को लिखा कि, “हमें भी इस तरह का रिप्लाई चाहिए” तो वही दूसरी फीमेल फैन ने लिखा कि, “कार्तिक आप मुझसे भी शादी कर लो।” अब आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि कार्तिक आर्यन को लेकर उनकी फीमेल फैंस में कितना क्रेज है। वह चॉकलेटी हीरो के रूप में भी मशहूर है।

kartik aaryan

बात करें कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट के बारे में तो जल्दी फिल्म ‘शहजादा’ में नजर आएंगे। इसके अलावा कार्तिक आर्यन के पास ‘कैप्टन इंडिया’ और ‘भूल भुलैया-2’ भी शामिल है। कार्तिक आर्यन अपने करियर में अब तक ‘आजकल’, ‘पति पत्नी और वो’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘लुका छुपी’, ‘अतिथि इन लंदन’, ‘प्यार का पंचनामा-2’, ‘धमाका’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Related Articles

Back to top button