बॉलीवुड

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने कहा मैं चाहता हूँ मेरा अफेयर हो, भले ही बीवी पिटाई कर दें

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा इन दिनों चर्चा में हैं. इसकी वजह हैं उनकी अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम :द फाइनल ट्रुथ’. इसके पहले ‘लवयात्री’ में जहां उन्हें अपनी बीवी के भाई सलमान खान से शानदार लांच मिली, वहीं अंतिम में दोनों साथ में नज़र आने वाले हैं. आयुष ने हालिया एक इंटरव्यू दिया हैं जिसमे उन्होंने अपनी लाइफ और वाइफ दोनों के बारे में खुलकर बात की हैं.

सलमान खान का जीजा होना आपके लिया क्या मतलब रखता हैं.

मैं उस समय 12 वीं कक्षा में था. मैं कैटरीना का बहुत बड़ा फैन हुआ करता था. मुझे पता चला कि दिल्ली के एक मॉल में सलमान भाई और कैटरीना कैफ ‘युवराज’ का प्रमोशन करने आने वाले हैं. वहां से जाते समय उन्होंने मुझे देखकर पूछा, ‘कैसा है?’. इतना कहकर वे गाड़ी में बैठकर चले गए.

aayush sharma and salman khan

बाद में मैं मुंबई जय हिंद कॉलेज में पढ़ने आया था और मैंने सुना था यहाँ स्टार्स सड़कों पर घूमते नजर आते हैं. एक दिन वह सड़क पर खड़े नज़र आए. मैं हिम्मत करके उनके पास गया और पूछा कि क्या हम आपके साथ एक फोटो ले सकते हैं? तो उन्होंने कहा, ‘हंड्रेड परसेंट ब्रदर.’

बाद में जब अर्पिता मेरी दोस्त बनी और आगे चल कर हमने शादी का प्लान बनाया तो फिर मैं उनसे मिला. वो बोले, ‘हाइ! आई एम सलमान खान!’ कहने का अर्थ यही हैं कि मैं उनसे बार-बार मिलता रहा. आज हमारा रिश्ता भले जीजा-साले का है, मगर मैं उन्हें अपना पिता और बड़े भाई की तरह समझता हूं.

अभिनेता बनने से 6 साल पहले तक उन्होंने मुझे अपने साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में रखा. बजरंगी भाईजान’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘ट्यूब लाइट’ इन सभी फिल्मों में मैं उनके साथ था.

सलमान के गुस्सैल प्रभाव का असर

aayush sharma and salman khan
कई बार जब हम जिम या किसी तरह की ट्रेनिंग में सीरियसनेस नहीं दिखाते हैं तो उस समय एक कॉल आता हैं. उसके बाद वह हमारी क्लास लगा देते हैं. आयुष ने सलमान के नाम के भार में बोलते हुए कहा कि, जब मैं कहता हूं कि मुझे सलमान खान ने मुझे ट्रेंड किया है, तो कहीं न कहीं मुझसे काफी उम्मीदें बढ़ जाती हैं. मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि देश का सबसे बड़ा सुपरस्टार मेरा गुरु है. मेरा काम ये हैं कि मैं अपने गुरु को गर्व फील करवाऊं.

अंतिम में सलमान खान की पिटाई करना कैसा लगा?

aayush sharma and salman khan

मैं बहुत डरा हुआ था. फिल्म में उनके साथ फाइट सीन करना सही नहीं लगा. मैंने शूटिंग के दौरान उनसे कहा कि भाई फाइट सीन के लिए मैं बॉडी डबल का इस्तेमाल कर लेता हूँ. क्योंकि मैं कम्फर्टेबल नहीं हूं. तब उन्होंने मुझसे कहा, ये सीन्स तुमको मेरे साथ ही करने होंगे.

बॉलीवुड को काजल की कोठरी कहा जाता है, लिंकअप्स की खबरों से दूर रहने के लिए क्या करते हैं.

aayush sharma and mahim

मैं तो यह चाहता हूँ, मेरे लिंकअप का रूमर की खबरे आए. लिंकअप का रूमर खबर के कारण थोड़ी तो अहमियत मिलेगी घर पर. मैं तो यह सोचता हूं, मैंने कौन सा पाप किया, जो मेरा कोई रूमर नहीं आता. चाहे फिर अर्पिता खूब ठुकाई करे. मुझे लगता है बीवी की अटेंशन मिलनी चाहिए. मैं अक्सर अर्पिता से कहता हूं कि यार मेरा लिंकअप किसी से तो होना चाहिए, तो वह कहती है, किसी ऐसे के साथ, जिस पर मुझे भी प्राउड महसूस हो.

Related Articles

Back to top button