मनोरंजन

कानूनी पचड़े में फंसे पवनदीप राजन, अरुणिता का नाम भी शामिल, जानें पूरा मामला

मशहूर रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल-12’ के विनर पवनदीप राजन और उनकी दोस्त अरूणिता कांजीलाल आए दिन चर्चा में रहते हैं। इस शो में एंट्री के बाद यह जोड़ी काफी पॉपुलर हुई और फैंस भी इन्हें खूब पसंद करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन एक साथ एल्बम में भी नजर आ चुके हैं और दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया। इसी बीच अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन कानूनी पचड़े में फंस गए हैं।

रिपोर्ट की माने तो ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट कंपनी ने अरूणिता और पवनदीप पर म्यूजिक एल्बम को सूट ना करने और उसके प्रमोशन करने से इनकार का आरोप लगाया है।

pawandeep rajan and arunita

कहा जा रहा है कि पवनदीप और अरुणिता को लीगल नोटिस भी मिला है जिसमें लिखा गया है कि ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन से बातचीत हुई जिसमें उन्होंने सूचित किया कि सोनी पिक्चर नेटवर्क इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने पवनदीप और अभिनेता की सर्विस देने के लिए उनके साथ एक समझौता किया था।

ऑक्टोपस कंपनी ने यह भी कहा कि पवनदीप राजन और अरूणिता कंजीलाल को करीब 20 रोमांटिक गानों के लिए साइन किया गया था और यह ऑफर शो का विनर बनने से पहले ही दे दिया गया था। कहा जा रहा है कि इस कंपनी के लोगों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एल्बम की लॉन्च की घोषणा भी की थी। लेकिन बीच में ही दोनों ने एल्बम में काम करने से इंकार कर दिया।

pawandeep rajan and arunita

रिपोर्ट के अनुसार, पहले अरुणिता और पवनदीप राजन दोनों ने ही सोनी के साथ कमिटमेंट कर लिया था, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने मना कर दिया और इसकी शूटिंग भी नहीं की जिसके बाद इसकी जानकारी सोनी को दी गई। लेकिन जब यह मामला सोनी तक पहुंचा तो सोनी ने उन पर कार्रवाई नहीं की बल्कि उनका समर्थन किया।

pawandeep rajan

दरअसल, जब IMPPA ने सोनी से इस मामले में जवाब मांगा तो उन्होंने अपने बयान में कहा कि, “सोनी की ये विशेष कंपनी IMPPA की सदस्य नहीं है। सोनी कंपनी सिर्फ फिल्में, वेब सीरीज और सीरियलों के मामलों में ही प्रोड्यूसर्स के साथ काम करती है।” सोनी की तरफ से जवाब मिलने के बाद IMPPA ने कहा कि, प्रोड्यूसर्स और आर्टिस्ट के साथ किसी भी तरह का अन्याय नहीं होगा, कमिटमेंट के अनुसार उस पर अमल किया जाएगा। हालांकि, अभी तक अरुणिता और पवनदीप राजन का इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है.

pawandeep rajan and arunita

बता दें, पिछले दिनों ही पवनदीप के गाने ‘फुरसत’ को ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया था। इस गाने में अरूणिता की जगह साउथ इंडियन एक्ट्रेस चित्रा शुक्ला नजर आई थी। इस दौरान भी अरुणिता ने इस गाने में काम करने से इंकार कर दिया था। अरुणिता का कहना था कि, उनका परिवारा पवनदीप के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए इंकार कर रहा है।

रिपोर्ट की माने तो इस दौरान गाने के मेकर्स अरूणिता से काफी नाराज थे, क्योंकि उन्होंने पवनदीप और अरुणिता की जोड़ी की पापुलैरिटी को देखकर ही इस गाने को बनाने का निर्णय लिया था, लेकिन बीच में ही अरूणिता ने जब इस गाने के लिए इंकार कर दिया तो फिर चित्रा शुक्ला को लिया गया।

Related Articles

Back to top button