बॉलीवुड

कॉलेज में ऐसे दिखते थे सुशांत, बहुत हंसमुख था ये अभिनेता, पुरानी तस्वीरें देखकर भर आएंगी आंखें

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनते ही पूरे देश में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी, लोगों को सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी की सूचना जब मिली तब उनको अपने कानों पर विश्वास नहीं हुआ, आपको बता दें कि मुंबई स्थित अपने फ्लैट में अभिनेता सुशांत ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी, इनके इस दुनिया से चले जाने के बाद हर कोई काफी आश्चर्यचकित है, बॉलीवुड के सितारों से लेकर राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके संवेदना प्रकट की है, अभिनेता सुशांत सिंह से जुड़ी हुई ऐसी बहुत सी तस्वीरें और कहानियां सोशल मीडिया पर आए दिन देखने को मिल रही है, जो लोगों को काफी भावुक कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को छोड़े हुए करीब 17 दिन बीत चुके हैं, लेकिन उनके फैंस और उनके परिवार वाले अभी तक इनको भुला नहीं पा रहे हैं, मुंबई पुलिस के द्वारा भी इस अभिनेता ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, इस मामले की जांच में लगी हुई है, जांच के दौरान करीबियों से भी पूछताछ की गई थी, अब तो सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले सोशल मीडिया पर इनकी कुछ पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर करके इनकी यादें ताजा किए हुए हैं, ऐसे में इनके कॉलेज के दिनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

जैसा कि आप इस तस्वीर के अंदर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को देख रहे हैं, इस तस्वीर के अंदर यह बहुत ही दुबले-पतले दिखाई दे रहे हैं, सुशांत के चाहने वाले लोगों ने इनकी पुरानी यादों को ढूंढ कर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सुशांत सिंह राजपूत बचपन से ही बहुत ही खुशमिजाज किस्म के इंसान थे, जैसा कि आप इस तस्वीर में देख रहे हैं यह अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करते हुए, इन्होंने अपनी तस्वीर खिंचवाई थी।

जैसा कि आप इस तस्वीर के अंदर देख रहे हैं, इस वायरल तस्वीर के अंदर सुशांत सिंह राजपूत भले ही दुबले-पतले नजर आ रहे हैं, लेकिन इनका स्टाइल सबसे अलग है, जो इनको सबसे अलग बना रहा है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पुरानी फोटोस और वीडियोस की भरमार लगी हुई है, रोजाना ही नई-नई वीडियोस और फोटोस देखने को मिल रही है, फैंस रोजाना ही यादों के पिटारो से कुछ ना कुछ नया निकालकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, इस तस्वीर के अंदर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपनी बहनों के साथ हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं, भाई बहनों की यह फोटोस इनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर इनकी पुरानी वायरल तस्वीरों में से यह तस्वीर भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं, यह तस्वीर इनके कॉलेज के दिनों की है, इस तस्वीर के अंदर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने दो दोस्तों के साथ दिखाई दे रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की यह तस्वीर अभिनेत्री मौनी रॉय ने साझा किया है, इस तस्वीर के अंदर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बढ़े बालों में दिखाई दे रहे हैं, बहुत से लोग इस तस्वीर को देखकर यह अनुमान लगा रहे हैं कि यह तस्वीर MS धोनी फिल्म के समय की है।

Related Articles

Back to top button