बॉलीवुड

समुद्र किनारे रश्मिका मंदाना ने शादीशुदा वरुण धवन के साथ कर दी ऐसी हरकत, वायरल हो रहा VIDEO

साउथ को मशहूर एक्ट्रेस और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘पुष्पा’ से साउथ ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा में भी खूब धमाल मचाया है। इस फिल्म ने रश्मिका को दुनियाभर में खास पहचान दिला दी है। फिल्म में रश्मिका का गाना सामी-सामी जबरदस्त हिट रहा है। अब रश्मिका बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

रश्मिका जल्द ही वरुण धवन के साथ काम करती हुईं नजर आएंगी। इन दिनों उनकी आगामी फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है। दोनों शूटिंग के बीच एक-दूसरे की कंपनी को एंजॉय कर रहे हैं। इसी से जुड़ा एक वीडियो वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सका है कि दोनों तलपती विजय के गाने अरबी कुथु… पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

वरुण द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता हैं दोनों ही एक्टर्स ट्रेंडिंग सॉन्ग तलपती विजय के अरबी कुथु पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। अरबी कुथु इस समय सोशल मीडिया पर सबसे पॉपुलर और वायरल सॉन्ग है। इस वीडियो में रश्मिका और वरुण की जबरदस्त एनर्जी, एक्सप्रेशंस, केमिस्ट्री और मस्ती देखने लायक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)


वीडियो में जहां वरुण धवन व्हाइट टी शर्ट के ऊपर ब्लैक शर्ट टपोरी स्टाइल में नॉट किए हुए नजर आ रहे हैं। वहीं रश्मिका शार्ट ऑरेंज प्रिंटेड स्कर्ट और रेड टॉप के साथ डेनिम ब्लू जैकेट पहने हुए बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तो दोनों मजे से डांस करते है और आखिरी में रश्मिका, वरुण के साथ एक हरकत कर बैठती है, जिससे वे घबरा जाते हैं। बाद में दोनों ही ठहाका लगाकर हंसने लगते है।

वीडियो में दोनों को समंदर किनारे रेत पर थिरकते देखा जा सकता है। वरुण धवन ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘यो हबीबो। रेत पर डांस करने के बारे में कुछ।’ इस वीडियो को देख फैंस कमेंट में वरुण धवन को मजाकिया अंदाज में ‘पुष्पा’ के आने की धमकी दे रहे हैं। महज 1 घंटे में ही वरुण और रश्मिका के डांस वीडियो को एक मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। रेड हार्ट और हॉट ईमोजी के साथ फैंस दोनों पर प्यार की बरसात कर रहे हैं।

madhuri dixit

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन जल्द ही फिल्म ‘भेड़िया’ और ‘जुग जुग जीयो’ में नज़र आएंगे। नीतू कपूर, अनिल कपूर और कियारा आडवाणी के साथ वो इस फिल्म में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरेंगे। वरुण आखिरी बार सारा अली खान के साथ ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में देखे गए थे। वरुण ने बॉलीवुड में 2012 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

rashmika mandanna

वहीं रश्मिका मंदना सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘ मिशन मजनू’ में नजर आएंगी। इसके अलावा अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता स्टारर फिल्म अलविदा का भी हिस्सा रहेंगी।

Related Articles

Back to top button