बॉलीवुड

‘साथ रहने के शौक था तलाक क्यों लिया…’ Ex-वाइफ किरण के साथ घूमने निकले आमिर खान, हुए ट्रोल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान शुरुआत से लेकर अब तक अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। हाल ही में आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ शादी रचाई जहां पर आमिर खान का पूरा परिवार शामिल हुआ था।

aamir khan

अब इसी बीच आमिर खान अपनी एक्स वाइफ किरण राव और बेटे आजाद खान के साथ घूमने निकले हैं। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लेकिन इस वीडियो के वायरल होते ही यूजर एक्टर को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

एयरपोर्ट पर केजुअल लुक में दिखे आमिर

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव और बेटे आजाद राव के साथ नजर आ रहे हैं। तीनों ही अपनी गाड़ी से एयरपोर्ट पर उतरते हुए दिखाई दिए। इसके बाद आमिर ने किरण और आजाद के साथ पेपराजी को पोज भी दिए। इसके बाद यह तीनों घूमने के लिए निकल गए। हालांकि कहां गए हैं इस बात को कोई नहीं जानता।

aamir khan

गौरतलब है कि आमिर खान किरण राव से तलाक ले चुके हैं लेकिन फिर भी इनकी दोस्ती बरकरार है और अपने बेटे के लिए यह अक्सर एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं। लेकिन लोगों को यह बात बिल्कुल रास नहीं आई। यही वजह है कि आमिर और किरण राव को ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “शायद डर लग रहा है भारत में, इसलिए बाहर जा रहे हैं।” एक ने कहा कि, “क्या नौटकीं है? जब साथ घूमना है तो तलाक क्यों लिया?” एक यूजर ने लिखा, “फाइनली ये लोग भारत छोड़कर जा रहे हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें, आमिर खान ने अपनी जिंदगी में दो शादियां की है। उनकी पहली शादी रीना दत्त से हुई थी जिसके बाद उनके घर 2 बच्चों का जन्म हुआ जिसका नाम जुनैद खान और इरा खान है। लेकिन साल 2002 में इन दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद आमिर खान ने साल 2005 में किरण राव से शादी रचाई लेकिन साल 2021 में ये दोनों भी एक दूसरे से अलग हो गए। आमिर और किरण का भी एक बेटा है जिसका नाम आजाद है। आजाद पॉपुलर के स्टार किड्स में से एक है।

amir khan

बात करें आमिर खान के काम के बार में हाल ही में उन्हें फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था जिसमें वह मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ नजर आए थे, लेकिन उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई।

Related Articles

Back to top button