बॉलीवुड

जब भीड़ पर गुस्सा निकालते हुए रोने लग जाती है सपना चौधरी, बोली नाच गाना छोड़ने को तैयार हैं ..

मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी एक बार फिर मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है। सिंगर और डांसर होने के साथ ही सपना चौधरी अपने धाकड़ अंदाज को लेकर भी काफी सुर्खियों में छाई रहती है। आज सोशल मीडिया पर सपना के सैकड़ों फैंस है। जो कि उनके एक एक मूव्ज के दिवाने हैं।

फिर विवादों में आई सपना चौधरी

सपना चौैधरी ना सिर्फ अपने काम बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर विवादों में बनी रहती हैैं। इसी तरह का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना रोती बिलखती नजर आ रही है। इस वीडियो में सपना चौधरी अपने आस पास मौजूद लोगों से नाराजगी दिखाते हुए नजर आ रही है।

आपको बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा में स्टेज शोज करने को लेकर अक्सर ही लोगों की नजरों में बनी रहती है। उनके इस शोज में जहां एक तरफ उनकी कला की काफी तरीफें होती है। तो वहीं कई लोग इसके लिए सपना को बूरा भला भी बोलने से नहीं चुंकते हैं। इस वीडियो में भी सपना ऐसे ही लोगों के मुंह को बंद करते हुए ऐसे जवाब देती हैं। जिसे सुनने के बाद हर कोई चुप हो जाता है।

लोगों पर निकालने लगी गुस्सा

sapna choudhary

आप भी देख सकते हैं कि इस वीडियो में सपना चौधरी लोगों से पूछती हैं कि क्या वो अकेली हैं पूरे हरियाणा में जो स्टेज पर नाचती हैं। क्या इसमें केवल सपना चौधरी की गलती है। सपना लोगों पर गुस्सा निकालते हुए रोने लग जाती है। सपना लोगों से सवाल करते हुए कहती है कि जब लड़कियां स्टेज पर बैकलेस लहंगा पहकर नाचती हैं तब कोई संस्कार की बात नहीं करता लेकिन जब मैं सूट पहन कर नाच रही हूं तो सबको संस्कार याद आने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

इसके साथ ही सपना गुस्से में लोगों से कहती है कि वह नाच गाना छोड़ने को तैयार हैं अगर कोई एक आदमी भी बस ये बोल दे कि वो अपनी कमाई उनके घर में देगा। जिसके बाद भीड़ में सन्नाटा छा जाता हैं। आपको बता दें कि सपना चौधरी ने कई मौकों पर अपनी आथिक स्थिति और अपने जीवन के संघर्ष को लेकर बताया है।

कम उम्र में पिता की खो दिया था

मात्र 12 साल की उम्र में ही सपना चौधरी ने अपने पिता को खो दिया था। जिसके बाद उनके घर परिवार की जिम्मेदारी उनके सर पर आ गई थी। ऐसे में सपना ने अपनी पढ़ाई छोड़ अपने भाई बहनों के जीवन के लिए स्टेज शो करना शुरु कर दिया। आज सपना चौधरी के गानों के बच्चों से लेकर बड़े तक दिवाने है। सपना के कई गानों ने तो देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी धूम मचा रखी है।

Related Articles

Back to top button