मनोरंजन

दिशा पाटनी समेत इन एक्ट्रेसेस संग इश्क लड़ा चुके पार्थ समथान, विकास गुप्ता के साथ भी जुड़ा नाम

टीवी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर शो ‘कसौटी ज़िंदगी-2’ के जरिए घर-घर में मशहूर हुए अभिनेता पार्थ समथान अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। 11 मार्च 1991 को पुणे में जन्मे पार्थ समथान अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी पहचाने जाते हैं। इसके अलावा उनका नाम बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी समेत कई एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ चुका है।

parth samthaan

पार्थ समथान ने अपने करियर में ‘कैसी यारियां’, ‘प्यार तूने क्या किया’, ‘यह है आशिकी’, ‘कहने को हमसफर’, जैसे कई सीरियल्स में काम किया है और वह टीवी के एक महंगे अभिनेता की लिस्ट में शामिल है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं पार्थ समथान के अफेयर्स के बारे में। आइए जानते हैं पार्थ समथान ने किन-किन अभिनेत्रियों को डेट किया।

खुशहाली कुमार

parth samthaan

अभिनेता पार्थ समथान और खुशहाली कुमार ने एक म्यूजिक वीडियो में काम किया था। इस म्यूजिक वीडियो में दोनों को खूब पसंद किया गया। इसके बाद रियल लाइफ में भी यह दोनों अक्सर एक साथ दिखाई दिए जाते थे। ऐसे में फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिए थे कि यह दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। हालांकि बाद में खुशहाली कुमार ने इस रिश्ते से इनकार कर दिया था।

नीति टेलर

parth samthaan

मशहूर अदाकारा नीति टेलर का नाम भी अभिनेता पार्थ समथान के साथ जुड़ चुका है। दरअसल, नीति टेलर और पार्थ ने सीरियल ‘कैसी है ये यारियां’ में एक साथ काम किया था। इसके बाद ही उनके अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ा, हालांकि बाद में नीति टेलर ने किसी और से शादी रचा ली।

एरिका फर्नांडीज

parth samthaan

टीवी इंडस्ट्री की महंगी अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल एरिका का नाम भी काफी लंबे समय तक पार्थ के साथ जुड़ा रहा। मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की-2’ में पार्थ और एरिका ने एक साथ काम किया था और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। ऐसे में कयास लगाए गए कि, एरिका और पार्थ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

ईशान्या महेश्वरी

ईशान्या महेश्वरी ने भी कसौटी ज़िंदगी की-2 में काम किया था। साइड किरदार से लोगों के बीच अपनी खास जगह बनाने वाली ईशान्या का नाम भी काफी लंबे समय तक पार्थ के साथ जुड़ा रहा। इन दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया, वहीं सोशल मीडिया भी इनकी तस्वीरें चर्चा में रहती थी।

दिशा पाटनी

parth samthaan

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा और अभिनेता टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी का नाम भी कभी पार्थ समथान के साथ जुड़ चुका है। कहा जाता है कि जब दिशा पाटनी स्ट्रगल कर रही थी तब उन्होंने पार्थ को करीब 3 साल तक डेट किया था। हालांकि बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ रुख करने के बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया। पार्थ और दिशा पाटनी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी चर्चा में रही थी।

अरिहा अग्रवाल

अरिहा अग्रवाल ने भी ‘कसौटी ज़िंदगी की-2’ में पार्थ समथान के साथ काम किया था। इस सीरियल में काम करने के दौरान इन दोनों कलाकारों की एक दूसरे के साथ नजदीकियां बढ़ी थी और कई बार इनको एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए भी स्पॉट किया गया था। हालांकि बाद में अरिहा अग्रवाल ने इस रिश्ते से यह कहते हुए इनकार कर दिया था कि पार्थ उनका सबसे अच्छा दोस्त है, इसके अलावा उनके बीच कुछ नहीं।

विकास गुप्ता

parth samthaan

पार्थ समथान का नाम उस दौरान काफी चर्चा में रहा जब उनकी कुछ तस्वीरें बिग बॉस फेम विकास गुप्ता के साथ वायरल हुई थी। इस तस्वीर में पार्थ विकास गुप्ता को ‘किस’ करते हुए नजर आ रहे थे। पार्थ ने दिसंबर साल 2013 में विकास गुप्ता पर शारीरिक उत्पीड़न और कई अन्य गंभीर भी लगाए थे। इसके साथ ही उन्होंने विकास गुप्ता के नाम एक लीगल नोटिस भी भेजा था।

Related Articles

Back to top button