बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा ने इस अंदाज में शेयर की बैडरूम फोटो, लोग बोले ‘आखिर दिखाना क्या चाहती हो’ : PICS

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए चर्चा में रहती है। मलाइका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। लेकिन कई बार वह अपने स्टाइल और ड्रेस के चलते ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती है।

malaika arora

हालांकि वह बहुत खूबसूरत तरीके से इन सब बातों को हैंडल करती है और बेबाक अंदाज से अपनी जिंदगी जीना पसंद करती है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है जो चर्चा का विषय बनी हुई है। यूं तो मलाइका अरोड़ा इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही है लेकिन यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया।

malaika arora

दरअसल, मलाइका की तरफ से हाल ही में शेयर की गई तस्वीर उनके बेडरूम की है। वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मलाइका अरोड़ा अपने बेड पर बैठी हुई है। इसके साथ ही उनके पास एक पर्स भी रखा हुआ है। मलाइका ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए खुले बाल रखे हुए हैं। इसके साथ उन्होंने हाईल्स और नेट में ग्रीन ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। लेकिन इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा काफी हॉट अंदाज में बैठी हुई है और लोगों ने बस इसी अंदाज को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

मलाइका को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने कमेंट करते लिखा कि, “मैडम आखिर दिखाना क्या चाहती हो?” वही दूसरे ने लिखा कि, “यह क्या दिखा रही है आप” तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “कमाल कर दिया आंटी।” इसके अलावा भी मलाइका को कई लोगों ने ट्रोल किया, हालांकि कई लोगों ने उनके लुक की तारीफ भी की।

रिपोर्ट की मानें तो मलाइका की इस ड्रेस की कीमत करीब 2 लाख से भी ज्यादा बताई जा रही है। वहीं उनकी हाई हील्स की कीमत 83 हजार रुपए की बताई गई। बता दे मलाइका जब फरहान अख्तर की शादी में पहुंची थी तब भी वह अपने कपड़ों को लेकर काफी सुर्खियों में रही थी। इस दौरान मलाइका ने ब्लैक शिमरी गाउन पहना हुआ था जिसमें वह बेहद ही बोल्ड दिख रही थी।

बात करें मलाइका की पर्सनल लाइफ के बारे में तो इन दिनों वह अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। आए दिन मलाइका और अर्जुन कपूर की खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है।

malaika arora

वहीं बात करें अर्जुन कपूर के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह जल्द ही मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘एक विलन रिटर्न्स-2’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अर्जुन कपूर के खाते में विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘कुत्ते’ भी शामिल है। वह फिल्म ‘द लेडी किलर’ में भी नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button