बॉलीवुड

‘मैं उसे हैंडल नहीं कर सकती’ कहते हुए जब शाहरुख़ खान को छोड़कर चली गई थीं पत्नी गौरी खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। शाहरुख खान ने अपनी मेहनत के बलबूते पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है और आज उनकी गिनती बॉलीवुड के सबसे पावरफुल अभिनेताओं में होती है।

वहीं उनकी पर्सनल लाइफ भी किसी फिल्म से कम नहीं है। जहां उन्होंने गौरी खान को अपनी पत्नी बनाने के लिए कई पापड़ बेले, तो वही फिल्म इंडस्ट्री में भी नाम कमाने के लिए उन्हें कई संघर्षों का सामना करना पड़ा।

shahrukh khan and gouri khan

गौरी खान और शाहरुख खान शुरुआत से ही एक-दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत तरीके से रहे हैं। समय के साथ हर रिश्ते में अनबन होने लगती है लेकिन शाहरुख और गौरी का रिश्ता आज भी बरकरार है और इन दोनों ने बुरे वक्त में भी एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। हालांकि हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान गोरी खान ने खुलासा करते हुए कहा कि वह एक बार शाहरुख खान को छोड़कर चली गई थी। आइए जानते हैं गौरी खान के इस इंटरव्यू के बारे में…

shahrukh khan and gouri khan

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘किंग ऑफ रोमांस’ कहे जाने वाले शाहरुख खान की फीमेल फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। लाखों लड़कियां उनकी दीवानी है और एक झलक देखने के लिए बेताब रहती है। वही शाहरुख खान स्कूल के दिनों से ही गौरी खान पर मर मिटे थे।

इसके बाद उन्होंने गोरी से शादी करने का फैसला कर लिया था। इतना ही नहीं बल्कि शुरुआत में शाहरुख खान गोरी के लिए इतने पजेसिव थे कि वह उनकी एक झलक देखने के लिए उनका पीछा किया करते थे।

gauri khan and shahrukh khan old photos

अब इंटरव्यू के दौरान गोरी खान ने पुराने दिनों को याद करते हुए साझा किया कि शाहरुख खान के पॉजेसिव बिहेवियर के चलते वह काफी परेशान हो चुकी थी और उन्होंने बीच में ही शाहरुख को छोड़ दिया था।

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में गौरी खान ने बताया था कि, “मैंने सोचा कि, शायद शादी करने जैसा कुछ भी तय करने के लिए हम काफी यंग थे। इसलिए, मैंने एक छोटा सा ब्रेक लिया। वह मेरे लिए बहुत ज्यादा पजेसिव थे और मैं इसे हैंडल नहीं कर सकती थी।”

gauri khan and shahrukh khan old photos

gauri khan and shahrukh khan old photos

आगे गौरी ने बताया था कि, “वह अपने लिए एक स्पेस बनाना चाहती थीं और कुछ समय के लिए वह उस स्पेस को चाहती थीं, इसलिए उन्होंने थोड़ा ब्रेक लिया था, लेकिन बाद में वह फिर शाहरुख खान के पास वापस आ गई थीं।”

बता दें, शाहरुख खान और गौरी खान की शादी 25 अक्टूबर साल 1991 को हुई थी। शादी के बाद इनके घर बेटे आर्यन खान का जन्म हुआ। इसके बाद सुहाना खान और फिर अबराम खान का जन्म हुआ। शाहरुख और गौरी के तीनों बच्चे पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल है।

gauri khan and shahrukh khan old photos

बात की जाए शाहरुख खान की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं। शाहरुख इस फिल्म के लिए फैंस काफी उत्साहित है क्योंकि काफी लंबे समय से शाहरुख की कोई फिल्म नहीं आई है। वह आखरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे।

इस फिल्म में शाहरुख के साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार में दिखाई दी थी। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। ऐसे में फैंस शाहरुख की अगली फिल्म के लिए बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

gauri khan and shahrukh khan old photos

Related Articles

Back to top button