बॉलीवुड

सैफ से शादी के बाद 10 साल तक हंस नहीं पाई थी अमृता, सारा ने बताई दोनों के रिश्ते की सच्चाई

सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह आज भी अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटौरते रहते हैं। दोनों की शादी से लेकर तलाक तक की खबरों पर मीडिया आज भी नजरे गढ़ाए रहता हैं। ऐसे में आज दोनों के रिश्ते को लेकर एक ऐसी बात सामने आई है। जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान रह गया है।

असल में दोनों रिश्ते का एक ऐसा सच सामने आया है। जिसे जानने के बाद अब फेंस भी दंग रह गए हैं। हाल में सैफ और अमृता की बेटी सारा ने इस बात का खुलासा किया है कि उनके पेरेंट्स शादी के बाद खुश नहीं रहते थे। खास कर उनकी मां पति सैफ के साथ बिलकुल भी खुश नहीं थी।

शादी के बाद खुश नहीं थे सैफ और अमृता

दरअसल सारा अली खान से जब एक टीवी इंटरव्यू में अपने पेरेंट्स के रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछा तो साार ने जवाब देते हुए कहा कि उनके माता पिता अपनी शादी मे बिलकुल भी खुश नहीं थे। सारा ने यह भी बताया कि वे अपने पेरेंट्स के तलाक के समय नौ साल की थी। इस उम्र में अपने पेरेंट्स के रिश्ते में आई खटास को भी साफ तौर पर देख पा रही है। और वे समझने भी लगी थी कि वे दोनों अब एक साथ रह कर खुश नहीं रह सकते हैं।

सारा ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया था कि अलग होते ही उनके पेरेंट्स पहले से ज्यादा खुश और अच्छे इंसान बन गए हैं। इस इंटरव्यू में सारा ने आगे कहा कि मेरी मां शादी के बाद करीब दस सालों तक हंसना ही भूल गई थीं लेकिन पिता से अलग होने के बाद वे अचानक खुश और उत्साहित नज़र आने लगी थीं, जिसकी वे हकदार भी थीं।

सारा ने बताई दोनों के रिश्ते की सच्चाई

सारा ने बताया कि वे अपने पेरेंट्स के तलाक से दुखी नहीं हैं बल्कि वे खुश हैं कि अब दोनों ही अलग अलग घरों में अपनी अपनी दुनिया में खुश हैं। सारा कहती हैं कि वे अब अपनी मां को हंसते मुस्कुराते देखती हैं तो उन्हें अच्छा लगता है क्योंकि एक लंबे अरसे तक उन्होंने यह सब मिस किया है।

आपको बता दें कि पटौदी नबाव सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी की खबरे आने के बाद से ही दोनों मीडिया में छा गए थे। इसकी एक वजह यह भी थी कि दोनों की उम्र में खासा अंतर था। साल 1991 में सैफ और अमृता ने शादी की थी। उस दौर में अमृता सिंह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल हुआ करती थी।

2004 में लिया था तलाक

आपको बता दें कि अमृता सैफ से 12 साल बड़ी थी। शायद इसी वजह से दोनों के आपसी रिश्तों में वह खुशी नहीं थी। हालांकि आपसी मतभेदों के चलते दोनों ने ही साल 2004 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया और दोनों ने इसी साल तलाक ले लिया।

इसके बाद सैफ अपनी जिंदगी में आगे बड़ गए उन्होंने साल 2012 में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी कर ली। लेकिन अमृता ने अपने बच्चों की जिम्मेदारी के चलते किसी और से शादी करना सही नहीं समझा। सैफ से तलाक के समय अमृता सारा और इब्राहिम अली खान की मां बन चुकी थी।

Related Articles

Back to top button