समाचार

वो गंदा खून नहीं…मेरा बेटा है, स्टेज पर सबके सामने बिलख-बिलखकर रोने लगी दुल्हन : VIDEO

सोशल मीडिया में आए दिन शादियों के कई वीडियो वायरल होते रहते है। कई वीडियो तो दूल्हा और दुल्हन के बीच मस्ती करने वाले होते हैं लेकिन कई वीडियो ऐसे होते हैं जो देखते ही इमोशनल कर देते हैं। दरअसल, शादी के मौके पर मस्ती-मजाक के साथ ही कई ऐसी इमोशनल सीन्स देखने कों मिलते हैं, जोकि अनएक्पेक्टेड होते हैं।

दुल्हन का इमोशनल सीन हुआ वायरल

शादी में ना सिर्फ दो परिवार के लोग जुड़ते हैं, बल्कि कई रिश्ते मिलते और बिछड़ते हैं। ऐसे में कुछ रिश्तों के लिए खुशी होती है तो कुछ रिश्तों के साथ सिर्फ यादें ही जुड़कर रह जाती है और शादी के वक्त जब यह याद आते हैं तो आंख में आंसू आ जाना लाजिमी है। सोशल मीडिया पर भी कुछ ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। लेकिन इस वीडियो में सिर्फ दुल्हन ही रोते हुए नजर आ रही है।

वो गंदा खून नहीं है…

वीडियो में आप देख सकते हैं स्टेज पर एक दुल्हन अपने परिवार वालों के साथ खड़ी हैं। इसी बीच अचानक से कुछ होता है और तभी दुल्हन भड़क जाती है। फिर वह जोर-जोर से रोने लगती है और रोते-रोते कहती हैं कि, ‘वो गंदा खून नहीं है, वो मेरा बच्चा है। मेरा बेटा है। प्लीज उसे गंदा खून बोलना बंद करो।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Mayank Show (@themayankshow)

रोते हुए दर्द बयां कर रही दुल्हन

हालांकि, वीडियो में यह नहीं दिखाया गया है कि दुल्हन रोते हुए यह सब किसे कह रही है। लेकिन उसकी बातों से यह साफ़ जाहिर हो रहा है कि किसी ने दुल्हन के बच्चे को बुरा-भला कहा है जो बात उसके दिल पर चुभ गई है। बेटे के बारे में बुरे बोल ये मां नहीं सह पाई और फिर दुल्हन ने अपना आप खो दिया। वह रोते हुए सिर्फ एक ही बात कह रही थी कि, ‘वो गंदा खून नहीं है, वो मेरा बच्चा है। मेरा बेटा है। प्लीज उसे गंदा खून बोलना बंद करो।’

दुल्हन की एक्टिंग देख सभी हैरान

इस वीडियो को themayankshow नाम के यूजर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कमेंट में लिखा है- ‘अपकमिंग… यानी जल्द ही… ‘ वैसे इस वीडियो और कैप्शन को देखकर यह साफ जाहिर हो रहा है कि ये वीडियो क्लिप किसी शादी का नहीं बल्कि एक सीरियल की शूटिंग का है।

लाखों बार देखा गया वीडियो

लेकिन लोग दुल्हन की एक्टिंग देख इसे रियल समझ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके अलावा वीडियो को अब तक 6 लाख 83 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। लाइक्स और कमैंट्स का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है।

Related Articles

Back to top button