बॉलीवुड

‘कबीर सिंह’ की इस बंदी को अपनी दुल्हन बनाएंगे जुबिन नौटियाल? कुछ ऐसा है वेडिंग प्लान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादियों का सीजन चल रहा है। हाल ही में मशहूर डायरेक्टर और एक्टर फरहान अख्तर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी रचाई है। इसी बीच खबर आ रही है कि बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल भी शादी करने जा रहे हैं।

गौरतलब है कि जुबिन काफी लंबे समय से कबीर सिंह में नजर आई अभिनेत्री निकिता दत्ता के साथ रिलेशनशिप में है। दोनों कई बार क्वालिटी टाइम बिताते स्पॉट किए जा चुके हैं। ऐसे में अब इन दोनों की शादी की चर्चा भी जोरों पर है।

jubin nautiyal

इसी बीच खबर आई है कि निकिता हाल ही में जुबिन नौटियाल के होम टाउन यानी कि उत्तराखंड गई थी, वही जुबिन भी शादी के सिलसिले में निकिता के परिवार से मिलने के लिए मुंबई आए थे। जुबिन और निकिता की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। इन तस्वीरों में दोनों एक साथ लंच और डिनर समेत कई रोमांटिक लोकेशन पर दिखाई दिए।

jubin nautiyal

इसके अलावा दोनों अक्सर एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते हुए नजर आते हैं, जिससे फैंस का मानना है कि जल्द ही दोनों शादी कर सकते हैं। हालाँकि, अभी तक दोनों ने ही अपने रिश्ते पर कोई बातचीत नहीं की है। लेकिन आए दिन जिस तरह से इनकी तस्वीरें देखने को मिलती है उन्हें देखकर तो फैंस यही कह रहे हैं कि, जल्द ही दोनों शादी रचा सकते हैं।

jubin nautiyal

बता दें, निकिता और जुबिन के अफेयर की खबरों ने उस वक्त तूल पकड़ा था जब दोनो एक रेस्त्रां में डिनर डेट पर पहुंचे थे। इसके अलावा जुबिन निकिता को एयरपोर्ट पर भी लेने पहुंचे थे जहां से इनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल हुई थी। कहा जाता है कि इन दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ‘कबीर सिंह’ के सेट पर हुई थी। दरअसल, फिल्म कबीर सिंह में जुबिन नौटियाल ने ‘तुझे कितना चाहे और हम’ गाना गाया था।

jubin nautiyal

इस सिलसिले में फिल्म के सेट पर पहुंचे जुबिन नौटियाल की मुलाकात फिल्म में शाहिद की प्रेमिका की भूमिका निभाने वाले निकिता दत्ता से हुई थी।  इसके बाद इन दोनों के बीच दोस्ती हुई और धीरे-धीरे उनका प्यार परवान चढ़ा। अब ऐसे में इन रिपोर्ट्स को देखते हुए यह कहा जा रहा है कि जल्दी दोनों गुपचुप तरीके से शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। अब देखना यह होगा कि यह दोनों कब शादी रचाते हैं?

jubin nautiyal

बता दें, निकिता दत्ता टीवी के एक मशहूर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने ‘एक दूजे के वास्ते’, ‘आफत’, ‘हासिल’, ‘ड्रीमगर्ल’ जैसे कई सीरियस में काम किया है। इसके अलावा निकिता दत्त ‘स्टोरी द बिग बुल’, ‘गोल्ड’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी है।

Related Articles

Back to top button