बॉलीवुड

कभी टीवी पर अपनी अदाओं से किया करती थी राज, आज ये एक्ट्रेस हैं अलग ही दुनिया में हैं व्यस्त

टीवी की दुनिया एक ऐसी दुनिया है जो कि किसी को भी आसानी से भूला नहीं पाती हैं। टीवी पर आने वाले कलाकारों को जब एक बार दर्शक अपने दिलों में उतार लेते हैं। तो फिर उन्हें वे कभी नहीं भूलते। भले ही फिर ये कलाकार टीवी पर दोबारा दिखाई दे या दें।

टीवी में आने वाली कई ऐसी एक्ट्रेस के बारे में आप जानते ही होंगे जो कि अच्छा खास नाम होने के बाद भी टीवी की दुनिया से दूर हो जाती है। लेकिन फेंस के दिलों में इनकी जगह इन्हें कभी फेंस से दूर होने का एहसास नहीं होने देती है। आज हम भी आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस के बारे मे बताने वाले हैं जो कि अपने एक्टिंग के करियर से दूर हो चुकी हैं।

अनघा भोसले

हाल फिलहाल की बात करें तों अनुपमां सीरियल इन दिनों लाखों लोगों की पहली पसंद बना हुआ हैं। यहीं वजह हैं कि शो आज भी टीआरपी में नंबर वन हैं। इस शो में आपको नंदिनी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अनघा तो याद ही होगी। कुछ ही दिनों पहले अनघा ने इस शो को छोड़ने का फैसला लिया था। कहा जा रहा है कि वे टीवी की दुनिया से दूर होकर आध्यात्मिक यात्रा की ओर बढ़ चली हैं।

मोहिना

राजकुमारी और एक्ट्रेस मोहिना भी इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर अपनी लाइफ को एंजोय करने में लगी हुई हैं। मोहिना को टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में लोगों ने खुब प्यार दिया था।

जिसक बाद उन्होंने शो को छोड़ शादी कर ली थी। अपनी शादी के लिए मोहिना आज भी सोशल मीडिया पर छाई रहती है। शादी के बाद से ही मोहिना ने अपने एक्टिंग करियर से ब्रेक ले लिया हैं। इन दिनों मोहिना अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजोय कर रही हैं।

सना खान

टीवी एक्ट्रेस सना खान ने भी शादी के बाद टीवी की दुनिया से दुरी बना ली है। सना ने मौलाना अनस सईद के साथ निकाह करने के बाद अपने एक्टिंग करियर से पूरी तरह नाता तोड़ लिया है। आपको बता दें कि सना बिग बॉस में आने के बाद लोगों के दिलों पर छा गई थी।

मिहिका वर्मा

टीवी की दुनिया में अपना अच्छा खासा नाम कमाने वाली एक्ट्रेस मिहिका वर्मा तो आपको याद ही होगी। कई टीवी शोज में अहम किरदार निभाकर लोगों के दिलों पर राज करने वाली मिहिका ने साल 2016 में एनआरआई आनंद कपई से शादी कर ली। अपनी शादी के बाद मीहिका ने भी अपने एक्टिंग करियर को गुडबाय कर दिया।

आशका गोराडिया

एक्टिंग करियर में अपना नाम बनाने के बाद अब आशका गोराडिया ने अपने आप को एक बिजनेस वूमेन के तौर पर निखारा है। आशका ने ब्रेंट गोबल से शादी करने के बाद टीवी की दुनिया से दुरी बना ली। हालांकि आशका ने शादी के बाद अपना कॉस्मेटिक बिजनेस स्टार्ट किया इसके अलावा वे अब योगा भी सिखाती है।

Related Articles

Back to top button