मनोरंजन

शादी के 9 साल बाद पत्नि से अलग हो रहे अर्जुन बिजलानी? पोस्ट शेयर कर बताया रिश्ते का सच

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है। उन्हें ‘परदेस में है मेरा दिल’, ‘मिले जब हम तुम’, ‘मेरी आशिकी तुमसे’, ‘किचन चैंपियन’ और ‘नागिन’ जैसे कई शो के लिए जाना जाता है। इसके अलावा अर्जुन बिजलानी टीवी इंडस्ट्री के बहुत अच्छे होस्ट भी है। उन्होंने ‘झलक दिखलाजा’ और ‘डांस दीवाने’ जैसे कई शो होस्ट किए हैं।

arjun bijlani

इन दिनों अर्जुन बिजलानी का नाम काफी चर्चा में चल रहा है। कहा जा रहा है कि अर्जुन बिजलानी और उनकी पत्नी नेहा स्वामी के रिश्ते में दरार आ गई है। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर तो यह भी चर्चा होने लगी कि अर्जुन बिजलानी जल्द ही अपनी पत्नी स्नेहा से तलाक लेने वाले हैं। तो आइए जानते हैं इस वायरल खबर का पूरा सच क्या है?

arjun bijlani

दरअसल, हुआ यूं कि हाल ही में अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था और इसके कैप्शन में लिखा था कि, “हमेशा का साथ झूठ है” और इस पोस्ट के साथ अर्जुन बिजलानी ने एक हार्ट ब्रेकिंग इमोजी भी बनाया हुआ था। ऐसे में फैंस ने जैसे ही अर्जुन बिजलानी के इस पोस्ट को देखा तो हर कोई हैरान रह गया और फैंस लगातार उनसे पूछने लगे कि क्या हो गया?

arjun bijlani

इसके अलावा भी कई यूजर्स ने अर्जुन बिजलानी और उनकी पत्नी स्नेहा स्वामी को लेकर कई तरह के सवाल किए। इतना ही नहीं बल्कि, ‘खतरों के खिलाड़ी’ में उनके साथ नजर आ चुकीं अभिनेत्री सना मकबूल ने भी ​​कमेंट कर पूछा कि, ‘अब क्या हुआ?’ वहीं अभिनेत्री विद्या मालवड़े ने भी लिखा कि, “मैंने बस एक दिल की धड़कन को याद किया…आशा है कि आप ठीक हैं और यह कुछ प्रचार है। भगवान भला करे।”

arjun bijlani

जब सोशल मीडिया पर इस तरह के कमेंट की भरमार हो गई तो अर्जुन बिजलानी ने इस पर अपनी सफाई पेश की। इस दौरान अर्जुन बिजलानी ने अपनी पत्नी नेहा स्वामी के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “यह प्यार हमेशा के लिए है !!!

बीती रात की पोस्ट का मेरे निजी जीवन से कोई लेना-देना नहीं है… कल बहुत सारे कॉल और संदेश आए, जिसके लिए मैं ईमानदारी से आभारी हूं, क्योंकि यह दिखाता है कि, लोग मुझसे कितना प्यार करते हैं। धन्यवाद दोस्तों मुझे जांचने के लिए !! ढेर सारा प्यार …।” अर्जुन के इस पोस्ट पर नेहा ने कमेंट करते हुए लिखा है, ”हां प्यार हमेशा है।”

arjun bijlani

ऐसे में यह साफ होता है कि अर्जुन बिजलानी और उनकी पत्नी नेहा के बीच कोई अनबन नहीं है, बल्कि वह बेहद खूबसूरत तरीके से अपनी जिंदगी जी रहे हैं। बता दें, हाल ही में अर्जुन बिजलानी अपनी पत्नी स्नेहा के साथ टीवी के पॉपुलर शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आए थे जहां पर इस कपल ने जमकर इंजॉय किया।

arjun bijlani

अर्जुन और नेहा 20 मई साल 2013 में शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद 21 जनवरी साल 2015 में इनके घर बेटे अयान बिजलानी का जन्म हुआ। अर्जुन अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेटे अयान के साथ मस्ती भरी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

arjun bijlani

Related Articles

Back to top button