बॉलीवुड

रीना दत्ता को अमीर खान ने तलाक के लिए दिया था 50 करोड़ हर्ज़ाना, जानिये किरण राव को कितना मिलेगा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग होने का फैसला कर चुके हैं। शादी के 15 साल बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का ऐलान किया। आपको बता दें कि इन दोनों ने एक बयान शेयर किया था, जिसके अनुसार इसे तलाक की बजाय एक नए रिश्ते की शुरुआत बताया है।

आमिर खान और किरण राव ने जो बयान जारी किया था उसमें इस बात का जिक्र है कि हम दोनों अपने बेटे के लिए अच्छे माता-पिता रहेंगे और उसे अच्छा लालन-पालन देंगे। इसके साथ ही उन्होंने अपने बयान में कहा था कि पानी फाउंडेशन और अन्य प्रोजेक्ट पर भी वह पहले की तरह काम करने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर आमिर खान और किरण राव अलग होने की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। आमिर खान ने किरण राव से पहले टीना दत्ता से शादी की थी। जब रीना दत्ता से आमिर खान ने तलाक लिया था तो उनको 50 करोड़ रूपए चुकाने पड़े थे। यह फिल्म इंडस्ट्री का सबसे महंगा तलाक माना गया था। अब सोशल मीडिया पर आमिर खान और किरण राव के अलग होने के बारे में खूब चर्चा हो रही है। लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं कि किरण राव को आमिर खान से अलग होने पर कितनी संपत्ति मिल सकती है।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं आमिर खान को फिल्म इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के तौर पर जाना जाता है और यह एक साल में करीब एक ही फिल्म में काम करते हैं और इनकी फिल्म भी कमाई के मामले में जबरदस्त होती है। वहीं अगर हम किरण राव की बात करें तो किरण ने भी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर शुरुआत की थी। फिल्म “लगान” में वह आशुतोष गोवारिकर के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर थीं। लिहाजा अगर दोनों की संपत्ति की बात की जाए तो दोनों ही आर्थिक रूप से मजबूत हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर खान की नेट वर्थ 180 मिलियन डॉलर बताई जाती है। इतना ही नहीं बल्कि यह फिल्म इंडस्ट्री में सबसे महंगे अभिनेता की लिस्ट में भी आते हैं। यह एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ फिल्म के प्रड्यूसर डायरेक्टर और राइटर भी हैं। अब ज्यादातर लोगों के मन में यही सवाल उत्पन्न हो रहा होगा कि आखिर अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग होने के बाद अभिनेता आमिर खान को कितना पैसा चुकाना पड़ सकता है और किन शर्तों के साथ अपनी पत्नी से अलग हुए हैं।

मीडिया खबरों के अनुसार, किरण राव की कुल संपत्ति की बात की जाए तो उनकी संपत्ति 40 मिलियन डॉलर है, जो संपत्ति उन्होंने फिल्म डायरेक्टर बनकर ही कमाई है। किरण राव एक बहुत ही अच्छी डायरेक्टर हैं जिन्होंने बहुत बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया है।

अब सवाल यह आता है कि किरण राव को आमिर खान से अलग होने पर कितनी संपत्ति मिलने वाली है। एक सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, किरण राव को 500 करोड़ रूपए की संपत्ति मिल सकती है परंतु इस विषय में अभी तक कोई भी पुख्ता सबूत नहीं है और ना ही किसी न्यूज़पेपर में या फिर किसी जगह पर यह खबर प्राप्त हुई है।

Related Articles

Back to top button