बॉलीवुड

कैटरीना को छोड़ सारा अली खान के साथ रोमांटिक हुए विक्की कौशल, पोस्ट शेयर कर कही दिल की बात

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर चर्चा में है। सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। इस बीच सारा अली खान ने मशहूर अभिनेता विक्की कौशल के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें यह दोनों रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें, सारा अली खान ने इस तस्वीर के माध्यम से अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में सारा अली खान ने लिखा कि, “पैकअप हो गया, विश्वास ही नहीं हो रहा है कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है! मुझे सौम्या का रोल देने, सभी मार्गदर्शन, धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद लक्ष्मण उटेकर सर। मुझे समझने के लिए और हमेशा मुझे बेहतर करने के लिए प्रेरित करते रहने के लिए धन्यवाद।”

vicky kaushal

इस रोमांटिक तस्वीर में सारा अली खान और विक्की कौशल एक दूसरे की आंखों में देखते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा कि, “विक्की कौशल आपके साथ सेट पर हर दिन एक धमाका रहा। पंजाबी गानों और अलाव का आनंद लेने से लेकर सुबह की ड्राइव और चाय के भरपूर प्याले तक। इस यात्रा को मेरे लिए इतना यादगार बनाने के लिए धन्यवाद। आप सबसे विनम्र और प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे आपके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने और आपसे बहुत कुछ सीखने का मौका मिला।”

vicky kaushal

इसके अलावा सारा ने लिखा कि “नाम में क्या रखा है, अभी तो पैकअप हुआ है!!! धन्यवाद लक्ष्मण उटेकर सर और सारा अली खान। इस कहानी को फिल्माने और शानदार अनुभव देने के लिए पूरी टीम का धन्यवाद। शूटिंग का हर दिन मेरे लिए यादगार रहा है। आप लोगों की और सभी पागलपन बहुत याद आएगी। साथ ही, इंदौर के उन अद्भुत लोगों को भी बहुत-बहुत धन्यवाद जो इतने सहयोगी और प्यार से भरे रहे हैं। धन्यवाद! बात ये दिल की है, जो घर घर तक पहुंचेगी… या शायद बात घर की है जो हर दिल को छूएगी। आप सभी से जल्द ही मुलाकात होगी!”

sara ali khan

गौरतलब है कि सारा अली खान पिछले 1 महीने से अभिनेता विक्की कौशल के साथ मध्य प्रदेश के इंदौर में है। पिछले दिनों ही इसी फिल्म से जुड़े एक सीन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो हुई थी जिसमें विक्की कौशल और सारा अली खान की शादी होती नजर आ रही थी। विक्की कौशल और सारा अली खान का यह सीन इंदौर के केट रोड पर स्थित पुष्प वाटिका में फिल्माया गया था, जहां पर भव्य मंडप और स्टेज सजाया गया था। फिल्म के सीन के मुताबिक विक्की और सारा की शादी बड़ी धूमधाम से की गई थी।

बता दें, हाल ही में सारा अली खान फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आई थी। इस फिल्म में सारा अली खान ने रिंकू सूर्यवंशी का किरदार निभाया था जिसे काफी पसंद किया गया था। वहीं विक्की कौशल आखरी बार फिल्म ‘उधम सिंह’ में नजर आए थे। इसके अलावा विक्की कौशल ‘सेम बहादुर’, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’, ‘गोविंदा नाम मेरा’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

गौरतलब है कि, विक्की कौशल ने 9 दिसंबर साल 2021 को अभिनेत्री कैटरीना कैफ से शादी रचाई है। विक्की कौशल काफी लंबे समय से अपनी पत्नी कैटरीना से दूर है। वहीं कैटरीना मालदीव पहुंची है जहां से उन्होंने खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी।

Related Articles

Back to top button