बॉलीवुड

2 बच्चों के पिता फरहान अख्तर अपनी हिन्दू गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ लेने जा रहे सात फेरे

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी समय से चर्चा में है. अक्सर ही दोनों क दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करते रहते हैं. अब इसी बीच खबरे सामने आ रही है कि, फरहान अख्तर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी करने जा रहे है. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन अब दोनों कपल ने फैसला ले लिया है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक कपल मार्च 2022 में शादी के बंधन में बधने की प्लानिंग कर रहे हैं. लेकिन कोरोना महामारी की वजह से लगे प्रतिबंध के कारण शादी में फरहान और शिबानी के परिवार के सदस्य और कुछ बेहद करीबी दोस्त ही शामिल होने वाले है.

farhan akhtar and shibani dandekar

रिपोर्ट्स की मीने तो फरहान और शिबानी की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. इसके साथ ही वेडिंग वेन्यू तक भी बुक कर दिया गया है. ये दोनों मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में सात फेरे लेंगे. हालांकि अभी तक शादी को लेकर फरहान या शिबानी की तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है.

farhan akhtar and shibani dandekar

गौरतलब है कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर बॉलीवुड के सबसे कूल कपल्स में से एक हैं. दोनों को अक्सर कई बार क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है. फरहान और शिबानी ने कभी भी अपने रिश्ते को छिपाकर किसी से नहीं रखा है. वो हमेशा एक-दूसरे के बारे में बात करते हुए नजर आते हैं.

इसके साथ ही, कपल को किसी भी इवेंट में एक साथ स्पॉट किया जाता है. बीते साल फरहान और शिबानी ने साथ में दिवाली और धनतेरस की पूजा भी की थी. रिपोर्ट्स की माने तो फरहान और शिबानी की शादी कोरोना के कारण पहले ही काफी टल चुकी है और अब वो इसमें देरी नहीं करना चाहते है.

farhan akhtar and shibani dandekar

सब्याचासी के कपड़ें पहनेंगे दोनों
ख़बरों की माने तो शादी में शिबानी और फरहान भी बाकी सेलिब्रिटी कपल की तरह सब्याचासी के डिजाइनर आउटफिट ही पहनते हुए नज़र आएंगे. उन्होंने शादी के लिए पेस्टल कलर्स के आउटफिट चुने हैं. शिबानी ने अपनी पीठ पर फरहान के नाम का टैटू भी बनवाया है.

farhan akhtar and shibani dandekar

ये दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर लवी-डवी तस्वीरें पोस्ट करते हैं. शिबानी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी की योजना के बारे में बात करते हुए कहा था, ‘हम दोनों पहले से ही एक साथ बहुत कुछ करते हैं. हम एक साथ काम करते हैं. हम एक साथ अपने कुत्तों के साथ खेलते हैं और फिर, मैं और फरहान अपना काम करते हैं, तो इस तरह से हम दोनों में एक अच्छा संतुलन बना हुआ है. हम दोनों को ही अलग-अलग तरह की चीज़े करना पसंद है.’

फरहान अख्तर की है ये दूसरी शादी
गौरतलब है कि फरहान अख्तर की शिबानी दांडेकर के साथ यह दूसरी शादी है. इससे पहले एक्टर ने वर्ष 2000 में हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी से शादी की थी. साल 2016 में दोनों अलग हो गए थे. फरहान की दो बेटियां शाक्य और अकीरा भी हैं. शिबानी दांडेकर भी एक बड़ी जानी मानी सेलिब्रिटी है. वह कई शोज को होस्ट कर चुकी है.

Related Articles

Back to top button