बॉलीवुड

रियल लाइफ में बेहद हसीन हैं एमएस धोनी की ऑनस्क्रीन बहन, Latest Photos देख फैन्स बोले- हाय तौबा!

साल 2016 में रिलीज हुई क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। वहीं क्रिकेट प्रेमियों के बीच तो इस फिल्म को लेकर एक अलग ही क्रेज था। ये फिल्म उस साल की सबसे हिट फिल्म थी। इस फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी का किरदार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था और उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लिया था।

ms dhoni

इसके अलावा फिल्म में अभिनेता अनुपम खेर, दिशा पाटनी, कियारा अडवाणी जैसे कलाकार दिखाई दिए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन किया था तो वहीं फैंस एमएस धोनी की रियल लाइफ स्टोरी देखकर काफी इंस्पायर हुए थे। वहीं फिल्म में नजर आने वाले बाकी कलाकार भी काफी पॉपुलर हुए थे और हर किसी की एक्टिंग को पसंद किया गया था।

ms dhoni

फिल्म में एम एस धोनी की बहन का किरदार निभाने वाली जयंती यानी कि अभिनेत्री स्वीनी खरा भी काफी पॉपुलर हुई थी। हाल ही में स्वीनी खरा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है जिन्हें देखकर फैंस दंग रह गए हैं। जहां बचपन के किरदार में स्वीनी खरा दिखाई दी थी तो वही बड़े होने के बाद इस किरदार को मशहूर अभिनेत्री भूमिका चावला ने निभाया था। अब इन दिनों स्वीनी खरा कुछ लेटेस्ट तस्वीरें चर्चा में बनी हुई है।

ms dhoni

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Swini Khara (@swinikhara)


ms dhoni

वायरल हो रही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, स्वीनी खरा अब काफी बोल्ड हो गई है। वहीं उनकी तस्वीरें देखकर फैंस का सिर चकरा गया है और फैंस कमेंट कर रहे हैं कि, “क्या यह वही मासूम बच्ची है? यकीन ही नहीं होता..” तो वही दूसरे ने लिखा कि, “इतनी जल्दी बड़ी हो गई है।” तो एक अन्य ने लिखा कि, ये कब हुआ, कैसे हुआ? इसके अलावा भी कई यूजर्स ने कमेंट कर हैरानी जताई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Swini Khara (@swinikhara)

बता दे, स्वीनी खरा रियल लाइफ में काफी बोल्ड है, वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। वही उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है, लाखों लोग उन्हें फॉलो करते है। यदि आप एक नजर उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर डालेंगे तो देख पाएंगे कि उनके अकाउंट पर खूबसूरत तस्वीरों की भरमार है। वह हर एक तस्वीर में बेहद ही बेबाक अंदाज से नजर आ रही है, वहीं फैंस भी उनकी एक अदा पर मर मिटते हैं।

ms dhoni

बता दें, स्वीनी खरा बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी।  ऐसे में उन्होंने बहुत कम उम्र में ही टीवी शो में काम करना शुरू कर दिया था। स्वीनी खरा ने ना सिर्फ ‘एम एस धोनी’ ही नहीं बल्कि वह अब तक ‘परिणीता’, ‘दिल्ली सफारी’, ‘चिंगारी’, ‘कालो’, ‘पाठशाला’, ‘ऐलान’ और ‘चीनी कम’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है। हालांकि स्वीनी खरा जब एम एस धोनी की बायोपिक में नजर आई तो लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुई और इस फिल्म के माध्यम से उन्हें एक्टिंग की दुनिया में खास सफलता हाथ लगी।

ms dhoni

बात करें स्वीनी खरा के टीवी सीरियल के बारे में तो उन्होंने ‘दिल मिल गए’, ‘बा बहू और बेबी’ जैसे सीरियस में काम किया है। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचती है।

Related Articles

Back to top button