बॉलीवुड

पति के बर्थडे पर यामी गौतम ने अनदेखी तस्वीरें शेयर कर किया विश, फैंस बोले- नजर ना लग जाए

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के पति और डायरेक्टर आदित्य धर ने हाल ही में अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस ख़ास मौके पर यामी ने पति को बर्थडे विश करने के लिए बधाई देने के लिए उनके साथ कई अनदेखी फोटोज शेयर की हैं।

सुर्ख लाल साड़ी में दुल्हन की तरह दिखीं यामी

यामी गौतम ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की है। जिनमें से पहली तस्वीर में वह नई नवेली दुल्हन की तरह नजर आ रही हैं और पति संग स्माइल करते हुए पोज दे रही हैं। इस फोटो में यामी ने सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है और इसके साथ ही गोल्ड ज्वेलरी कैरी करते हुए हाथों में भरी-भरी लाल चूड़िया पहने हुई हैं। माथे पर सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहने यामी बिल्कुल नई दुल्हन जैसी लग रही हैं। वहीं आदित्य धर क्रीम कलर की शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं।

हाथों में हाथ डाले खिलखिलाते हुए दिखे आदित्य-यामी

दूसरी फोटो में यामी और आदित्य एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले खिल-खिलाकर हंस रहे हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने ग्रीन और गोल्डेन कलर की बनारसी साड़ी पहनी है और बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। तस्वीर के बैकग्राउंड में हरे-भरे पहाड़ दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

लिखा ख़ास कैप्शन

तीसरी तस्वीर में आदित्य सफेद कुर्ता पहने क्लोज अप में नजर आ रहे हैं जबकि यामी उनके साथ बैठी हुई है लेकिन उनका चेहरा धुंधला नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए यामी ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘मेरे प्यार को जन्मदिन मुबारक हो, हमेशा के लिए ,आदित्य धार।’

फैंस कर रहे तारीफ

यामी इन सभी तस्वीरों में नई नवेली दुल्हन की तरह नजर आ रही हैं। तस्वीरें देखकर यह साफ जाहिर हो रहा हैं कि ये उनकी शादी के कुछ दिन बाद ही क्लिक की गई हैं जो अब यामी ने ख़ास मौके पर फैंस के साथ शेयर की है। यामी और आदित्य की इन सभी प्यारी सी तस्वीरों को देखकर फैंस खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

yami goutam

उरी की शूटिंग में करीब आए यामी-आदित्य

यामी की मुलाकात आदित्य से तब हुई, जब उन्होंने उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘उरी’ में एक अंडरकवर रॉ एजेंट की भूमिका निभाई थी। उन्होंने फिल्म के प्रचार के दौरान दोस्ती की और 4 जून 2021 को यामी के घर हिमाचल प्रदेश में शादी कर ली। इस फिल्म में विक्की कौशल लीड रोल में नजर आए थे। विक्की कौशल ने आदित्य के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा-हैप्पी बर्थडे मेरे भाई। ढेर सारा प्यार।

Related Articles

Back to top button