बॉलीवुडमनोरंजन

शादी को लेकर शमिता ने रखी ऐसी शर्त जिसे लेकर हो रही राकेश बापट से लड़ाई, सामने आई वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी भले ही फिल्मों में कम नजर आईं, लेकिन उन्होंने पिछले एक साल में छोटी स्क्रीन पर जमकर तहलका मचाया। पिछले दिनों शमिता बिग बॉस में नजर आईं थीं जिसके बाद से वह सुर्ख़ियों में आ गई हैं। दरअसल, बिग बॉस में शमिता शेट्टी का नाम राकेश बापट के साथ जुड़ा था। दोनों आए दिन डेट पर स्पॉट होते रहते थे। लेकिन इसी बीच इस कपल को लेकर शॉकिंग खबर सामने आई है। कहा गया कि दोनों का ब्रेकअप हो गया।

कई मीडिया शमिता शेट्टी और राकेश बापट की जोड़ी अब टूट गई है। दोनों ने हाल ही में ब्रेकअप कर लिया। रिपोर्ट में कहा गया कि बिग बॉस खत्म होने के बाद दोनों के बीच चीजें सही नहीं चलीं, वो बहुत सी चीजों के लिए लड़ रहे थे। इस वजह से दोनों स्टार्स ने अलग होने का फैसला किया।

ब्रेकअप की खबरों पर शमिता शेट्टी और राकेश बापट दोनों ने ही चुप्पी तोड़ दी हैं। शमिता शेट्टी और राकेश बापत ने इंस्टा स्टोरी पर साझा बयान जारी करते हुए लिखा, ‘हम आप सभी से अपील करते हैं कि हमारे रिश्ते को लेकर उड़ रही ऐसी किसी भी अटकलों पर भरोसा ना करें। इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।’

राकेश बापट और शमिता शेट्टी के बीच जिन बातों को लेकर लड़ाई हुई उनमें से कुछ मुद्दे सामने आए हैं। दरअसल, शमिता शेट्टी चाहती हैं कि शादी के बाद राकेश पुणे से मुंबई शिफ्ट हो जाए। बता दें राकेश बापट उनकी पहली पत्नी रिद्धी डोगरा से तलाक लेने के बाद पुणे शिफ्ट हो गए थे। बस इसी वजह से दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगी।

इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा है कि दोनों ने एक दूसरे से बात तक करना बंद कर दिया है। कई रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि दोनों के बीच प्यार था, लेकिन अब कई अड़चनें भी आ रही हैं और कुछ दिनों से काफी झगड़े हो रहे हैं। गौरतलब है कि राकेश और शमिता के आए दिन फोटोज वायरल होते रहते हैं। राकेश शमिता की बर्थडे पार्टी में भी शामिल हुए थे। तभी से इनके रिश्ते को हवा मिल गई थी।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता 42 साल की उम्र में भी कुंवारी है। वहीं, राकेश बापट भी 42 साल के है और वे तलाकशुदा है। 2019 में ही उनका पत्नी रिद्धी डोगरा से तलाक हो गया था। कपल ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद 2011 में शादी की थी।

Related Articles

Back to top button