बॉलीवुड

शादी के बाद भी कम नहीं हुआ प्यार, कैटरीना का हाथ थामे यूं नजर आए विक्की – Video

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इस समय बॉलीवुड का सबसे लोकप्रिय शादीशुदा जोड़ा है। दोनों की शादी को लगभग 4 महीने हो गए हैं। हालांकि आज भी इन्हें लेकर फैंस बड़े उत्साहित रहते हैं। ये लव बर्ड्स कहाँ जाते हैं, क्या करते हैं और क्या पहनते हैं, इन सब बातों में फैंस की दिलचस्पी होती है। कई लोग इनकी जोड़ी को अपना कपल गोल मानते हैं।

कूल अंदाज में दिखे कैटरीना और विक्की

विक्की और कैटरीना जब भी पब्लिक प्लेस में आते हैं तो दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखने लायक होती है। अब हाल ही का ये वाक्या ले लीजिए। ये जोड़ा मुंबई एयरपोर्ट स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों बड़े ही रोमांटिक अंदाज में नजर आए। कैटरीना ने ब्लैक ट्राउजर और ब्लैक जैकेट के ऊपर सफेद टीशर्ट पहन रखा था।

अपने इस लुक पर कैटरीना कैफ ने बालों की हाई पोनी बना रखी थी। वहीं ब्लैक सनग्लास भी पहन रखे थे। इस कैजुअल लुक में वह काफी इंप्रेसीव लग रही थी। वहीं विक्की ग्रे कलर की हूडी और पैंट में बड़े कूल दिखे। विक्की और कैटरीना को इस तरह साथ में देख लोगों ने कहा कि दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं।

फैंस को पसंद आई दोनों की कैमेस्ट्री

जब भी विक्की और कैटरीना का कोई वीडियो सामने आता है तो फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं होता है। इस बार भी फैंस को दोनों का यह वीडियो बड़ा पसंद आया। वे विक्की कैट पर ढेर सारा प्यार लुटाते नजर आए।

एक यूजर ने लिखा “कैटरीना और विक्की के बीच की  केमिस्ट्री बॉलीवुड में सबसे असली लगती है।” फिर दूसरे ने लिखा “इनकी जोड़ी बेस्ट। भगवान इन्हें सारी खुशियां दें।” वहीं एक ने लिखा “कैटरीना के चेहरे की चमक तो चाँद से भी अधिक है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौरतलब है कि विक्की और कैटरीना बीते वर्ष 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। ये शादी बेहद प्राइवेट रखी गई थी। इसमें सिर्फ 120 मेहमान को न्योता मिला था। इसमें कैट और विक्की के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल थे। दोनों की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हुई थी। शादी के बाद से ही कैटरीना और विक्की की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है।

Related Articles

Back to top button