बॉलीवुड

अर्जुन कपूर ने बताया माँ के जाने के बाद कैसा था उनका हाल, बहन अंशुला ने मुश्किल से संभाला था

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को फिल्मो में आये काफी समय हो चुका है. बावजूद आज इसके वह अपना नाम स्थापित करने में लगे है. अर्जुन कपूर आज तक सोलो कोई भी फिल्म हिट नहीं करा पाए है. फिल्मों के अलावा अर्जुन कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते है. उनकी पर्सनल लाइफ पर सभी की नजरे बनी रहती है. वह अक्सर ही अपने परिवार के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते रहते है.

arjun and anshula kapoor

रक्षा बंधन के अवसर पर अर्जुन ने एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ खुलासा किया है. इश्कजादे से डेब्यू करने वाले अभिनेता ने अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया है. इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

इस दौरान अर्जुन ने अपनी माँ के बारे में बाते की. अर्जुन और अंशुला कपूर की मां मोना शौरी का निधन वर्ष 2012 में ही हो गया था. वह कैंसर बीमारी से पीड़ित थी. इस दौरान 2017 में अर्जुन कपूर ने एक निजी अखबार से बात की थी कि उनकी मां की मृत्यु का उन पर और उनकी बहन पर किस तरह का असर हुआ है.

arjun kapoor

उन्होंने कहा कि, ‘मेरी बहन अंशुला चट्टान की तरह मेरे साथ खड़ी हुई है. वह मुझे छोटी है और वह काफी बुरे दौर से गुजरी है. मेरे पिता के घर में मुझे अभी भी 11 साल हुए थे. मगर मेरी मां मेरे साथ में 25 साल से रह रही थी, लेकिन उसे केवल 20 साल ही साथ रहने के मिले. आप एक ऐसे बच्चे के बारे में सोचे जिसका जीवन ऐसा गुजरा हो जहां उसके पिता पांच साल की उम्र के बाद से ही हर समय उसके साथ न हो.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

उस समय उसकी मां, जो वहां हर समय बीमार रहती थी. आप उस बच्चे के मनोवैज्ञानिक जख्म की कल्पना कीजिये. अर्जुन ने अंशुला के बारे में कहा कि वह अभी भी मुझसे ज्यादा परिपक्व, बहुत पढ़ी-लिखी, ईमानदार और सच्ची है. अभिनेता ने आगे कहा कि, माँ के निधन के बाद में परेशान था, कि उसकी देखभाल किस तरह करूँगा. मैं अपना ध्यान रख सकता था. मैं अंशुला की देखभाल कैसे करूँगा. अर्जुन ने बताया कि, माँ के जाने के बाद अंशुला अमेरिका से वापस उनके पास आ गई थी. अंशुला ने अमेरिका से अपनी डिग्री हासिल की है.

arjun and anshula kapoor

अर्जुन के मुताबिक, यह मेरी फिल्म के रिलीज़ के समय की बात है जब वह मेरे पास आई. उसे वही अमेरिका में एक अच्छी नौकरी मिल सकती थी. मगर उसने आज तक इस बात को एक्सेप्ट नहीं किया कि उसने यह सब मेरे लिए किया. आपको बता दें कि ,2018 में श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन और अंशुला भी अपनी सौतेली बहनों जान्हवी और खुशी के लिए सहारा बने. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने कहा कि हालांकि वे अभी भी एक परिवार की ‘इकाई’ नहीं हैं, बावजूद इसके हम एक दूसरे के साथ कम्फर्टेबल होने की कोशिश कर रहे हैं.

arjun kapoor and malaika

 

बता दें कि, इसके अलावा अर्जुन कपूर बॉलीवुड एक्ट्रेस और अरबाज खान की तलाकशुदा पत्नी मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में रहते है. दोनों मे ही उम्र का काफी फासला है.

Related Articles

Back to top button