बॉलीवुड

डांस क्वीन माधुरी दीक्षित की शादी पर टूटे थे लाखों फैन्स के दिल, देखें ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें

बॉलीवुड में सुंदर अभिनेत्रियों की कमी नहीं है. लेकिन बात अगर डांस क्वीन माधुरी दीक्षित की करें तो वह हमेशा से एक सदाबहार ब्यूटी बन कर सामने आई है. माधुरी के दीवाने देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं. तेजाब मूवी का गीत ‘एक दो तीन चार पांच छह सात…’ गाने में थिरकने वाले माधुरी को आज भला कौन नहीं जानता. इनकी ख़ूबसूरती के चर्चे पूरे बॉलीवुड में होते आए हैं. वर्तमान में भी माधुरी के करोड़ों की गिनती में फैन्स हैं है जो उनके एक इशारे के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार खड़े हैं. लेकिन, अफ़सोस की बात यह भी है कि इतन्बे दिलों की धड़कन माधुरी शादीशुदा हैं.

जी हाँ, माधुरी ने साल 1999 में श्रीराम माधव नेने के साथ शादी कर ली थी. करोड़ों लोगों के दिल में बस चुकी माधुरी ने जब शादी की तो बहुत लोगों के ख्वाब टूटे थे. माधुरी की शादी की तस्वीरें बेहद कम लोगों ने देखी हैं. इसलिए आज हम आपको उनकी शादी की कुछ प्यारी यादों की तस्वीरें दिखा रहे हैं. तो आईये देखते हैं दुल्हन बनी माधुरी का लुक किस कदर कहर ढाह रहा था.

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि माधुरी बॉलीवुड जगत की फेमस हस्तियों में से एक हैं. इन दिनों वह कईं रियलिटी शोज़ में बतौर जज देखि जा रही हैं. माधुरी का जन्म मुंबई में 15 मई 1965 को हुआ था. शंकर दीक्षित और स्नेह लता की लाडली माधुरी बचपन से डॉक्टर बनने की इच्छा रखती थी लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

माधुरी ने 17 अक्टूबर 1999 को बॉलीवुड में अच्छा ख़ासा नाम कमाने के बाद शादी कर ली. उनके पति श्रीराम माधव नेने कैलिफोर्निया, लॉस एंजेलिस के जाने माने टॉप कार्डियोवैस्कुलर सर्जन हैं.

शादी के बाद माधुरी ने इंडिया छोड़ दिया था और डेनवर जा कर बस गई थी. यहाँ उन्होंने अपनी जिंदगी के लगभग 10 साल गुज़ारे लेकिन बाद में वह वापिस मुंबई लौट आई.

इतने टाइम तक फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाने के बाद आखिरकार एक बार फिर से माधुरी ने नई शुरुआत की और मूवी ‘आजा नचले’ बड़े पर्दे पर वापसी की. हालाँकि उन्हें इस फिल्म से काफी उमीदें थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई और फ्लॉप हो गई. हालाँकि फिल्म के सोंग्स और उनमे माधुरी के डांस को दर्शकों ने खूब पसंद किया.

श्रीराम माधव नेने की पत्नी माधुरी के दो बच्चे हैं जिनके नाम रिरान और एरिन नेने है. माधुरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने बच्चों की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

Related Articles

Back to top button