बॉलीवुड

‘ऊं अंटवा’ गाने के रिलीज के बाद मेरा बाकी काम भूल गए हैं लोग… कहते हुए छलका सामंथा का दर्द

साउथ सिनेमा की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक सामंथा रूथ प्रभु अक्सर ही किसी ना किसी कारण से चर्चा में बनीं रहती है। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से सामंथा फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के आइटम नंबर ‘ऊं अंटवा’ को लेकर खूब चर्चा में है। इस गाने में सामंथा ने ऐसा धमाकेदार डांस किया है कि इस मामले में उन्होंने बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी एक्ट्रेसेस को फेल कर दिया है।

पुष्प का गाना ‘ऊं अंटवा’ सुपरहिट हुआ है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने इस गाने पर रील बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस गाने में सामंथा ने अपने शानदार डांस मूव्स के जरिए सभी का दिल जीत लिया। गाना सुपर-डुपर हिट हुआ। लेकिन फिर भी सामंथा को एक बात का दुख है। दरअसल, इस गाने की सफलता के बाद समांथा को इस बात का दुख है लोग उनके पुराने काम को भूल चुके हैं।

samantha ruth prabhu

सामंथा रूथ प्रभु ने हाल ही में एक मीडिया चैनल से ‘पुष्पा’ में अपने खास गाने के बारे में बात की है। क्रिटिक्स च्वाइस अवार्डस में एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान, सामंथा रूथ प्रभु ने कहा कि वह ‘पुष्पा द राइज’ के अपने आइटम सॉन्ग ‘ऊं अंटवा’ के लिए मिल रही प्रतिक्रिया से दुखी हैं।

सामंथा रूथ प्रभु ने कहा कि, ‘मैं यह नहीं बता सकती कि लोग मुझ पर किस तरह का प्यार बरसा रहे हैं। मुझे उम्मीद नहीं थी कि ‘ऊं अंटवा’ पूरे भारत में इतनी हिट होगा।’ उन्होंने आगे कहा कि, ‘न केवल तेलुगु दर्शक, बल्कि देश भर के लोग, मेरी अन्य फिल्मों को भूल गए हैं, लेकिन अब मुझे ‘ऊं अंटवा’ के लिए पहचानते हैं।’


बता दें इससे पहले भी सामंथा ने बताया था कि, वह आइटम सॉन्ग साइन करने के लिए दिल से राजी नहीं थीं, लेकिन अल्लू अर्जुन और निर्देशक सुकुमार का मानना था कि यह गाना एक सनसनी बन जाएगा। हालांकि, सामंथा इस गाने के सुपरहिट होने का श्रेय अल्लू अर्जुन और सुकुमार को देती हैं। वह ‘ऊं अंटवा’ ने अपने लिए जिस तरह का ध्यान आकर्षित किया है, उससे काफी खुश हैं। इस 3 मिनट के गाने के लिए समांथा को जो फीस दी गई है, वह आपके सोच से परे होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा ने इस गाने के लिए पूरे 5 करोड़ रुपये वसूल किए हैं।

सामंथा रुथ प्रभु इंडस्ट्री टॉप हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में शुमार हो गई हैं। सामंथा सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल के साथ-साथ बेबाकी के लिए भी फेमस हैं। एक्ट्रेस का हर अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है। सामंथा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीर शेयर कर भी लाइमलाइट में रहती हैं।

Related Articles

Back to top button