बॉलीवुड

जब मलाइका के बेटे ने उठा लिया था सलमान खान पर हाथ, फिर ऐसे किया गया था काबू

सुपरस्टार सलमान खान कभी अपनी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं तो कभी वह अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में रहते हैं। अब इन दिनों सलमान खान अपनी फिल्म ‘अंतिम’ को लेकर हर तरफ छाए हुए और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी तगड़ी कमाई कर रही है।

इस फिल्म के प्रोमोशन के दौरान ही सलमान खान ने एक बहुत ही दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने पहले सुपरस्टार सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ शादी रचाई थी। अरबाज खान और मलाइका का एक बेटा भी है। कहा जाता है कि एक समय पर मलाइका और अरबाज का बेटा सुपरस्टार सलमान खान को मारने पर उतारू हो गया था। आइए जानते हैं क्या है पूरा किस्सा।

salman khan

ये बात साल 2010 की है जब सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दबंग’ की शूटिंग चल रही थी। रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग देखने के लिए मलाइका और अरबाज खान का बेटा अरहान भी पहुंचा था। अरहान की उम्र इस समय मात्र 8 साल की थी। वहीं फिल्म में अरबाज खान ने भी मक्खी का किरदार निभाया था जिसे खूब पसंद किया गया था।

salman khan

फिल्म दबंग की कहानी के मुताबिक, मक्खी और चुलबुल पांडे में एक सिन में भिंडत हो जाती है जिसे देख अरबाज खान का बेटा अरहान सलमान और अरबाज के बीच में आ जाते हैं। इतना ही नहीं बल्कि वह सलमान खान को तेजी से मारने लगते हैं और जरा भी नहीं रुकते।

दरअसल, इस दौरान अरहान को लग रहा था कि सलमान खान उनके पिता को सही में मार रहे हैं। इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान किया।

salman khan

सलमान ने कहा कि, “इस सीन को देखने के बाद अरहान को लगा कि मैंने सच में अरबाज की पिटाई कर दी, जिससे अरहान को काफी गुस्सा आ गया और शूटिंग खत्म होने के बाद अरहान ने रोते हुए उनको मारना शूरू कर दिया था। मैंने उससे पूछा, क्या हुआ बेटा? तो वो बोला, आपने मेरे पापा को मारा, आपने मेरे पापा को मारा। ये कहते-कहते उसने इतने जोर-जोर से मुझे मारा कि मुझे उसे गले लगाना पड़ा। इसके बाद अरबाज को बुलाया गया और उन्होंने उसको काबू किया।”

salman khan

बता दें, मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अरबाज खान ने साल 1998 में शादी रचाई थी। इस कपल की शादी 12 दिसंबर 1998 को क्रिश्चियन और मुस्लिम दोनों ही रिती रिवाज से हुई थी। काफी लंबे समय तक एक साथ रहने के बाद अरबाज और मलाइका का साल 2017 में तलाक हो गया।

arbaz khan

इस कपल का बेटा अरहान है जो अब काफी बड़ा हुआ हो गया है। पति से अलग होने के बाद मलाइका अब अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है तो वहीं अरबाज खान दूसरी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button