बॉलीवुड

‘द कश्मीर फाइल्स’ देख थोड़ी कंगना ने चुप्पी, बोलीं- सक्सेस देख चमचे सदमे में चले गए हैं

विवेक अग्नवाल की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए हैं। फिल्म आए दिन ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। कम स्क्रीन के बावजूद फिल्म ने पहले दिन जिस तरह धमाकेदार दस्तक की उसके बाद ट्रेड एनालिस्ट भी हैरान रह गए। फिल्म देखकर आलोचक तक इसकी तारीफ कर रहे हैं। अब तो बॉलीवुड में अपनी बेबाक बयानों के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत भी इस फिल्म को देखकर तारीफ कर रही हैं।

कंगना ने की फिल्म की तारीफ

कंगना रनौत ने ना सिर्फ फिल्म की तारीफ की बल्कि उन्होंने इसे लेकर बॉलीवुड पर निशाना भी साधा है। कंगना रनौत ने लिखा, ‘कृपया द कश्मीर फाइल्स को लेकर इंडस्ट्री में छाए सन्नाटे को नोटिस करिए। ना केवल कहानी बल्कि बिजनेस भी कमाल का रहा।

फिल्म के लिए जो निवेश किया गया और जो प्रॉफिट है अगर उसे देखें तो यह साल की सबसे सफल और फायदे वाली फिल्म है। इसने बड़े बजट की इवेंट फिल्मों या वीएफएक्स वाली फिल्मों को लेकर कई मिथक तोड़े हैं। यह कई मिथकों को तोड़कर दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच रही है। मल्टीप्लेक्स में सुबह 6 बजे के शो भरे हुए हैं। इस पर यकीन करना मुश्किल है।‘

पीएम मोदी ने भी की तारीफ

इतना ही नहीं कंगना ने बॉलीवुड को बुलीदाऊद कहा। वह लिखती हैं, ‘बुलीदाऊद और उनके चमचे सदमे में चले गए… एक शब्द तक नहीं… सारी दुनिया देख रही है इनको लेकिन फिर भी एक शब्द तक नहीं।‘ बता दें ‘द कश्मीर फाइल्स’ को देशभर से तारीफ मिल रही है। हर कोई इस फिल्म को देखने का अनुरोध कर रहा है। खुद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र ने भी फिल्म के निर्माता निर्देशक से मिलकर ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ की।

अभिषेक अग्रवाल ने तस्वीर शेयर कर जताई ख़ुशी

सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर पीएम मोदी संग अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अभिषेक अग्रवाल ने कैप्शन में देखा, ‘हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलकर खुशी हुई। इस दौरान द कश्मीर फाइल्स के बारे में उनकी सराहना और प्रोत्साहन भरे शब्द इस मुलाकात को और भी खास बनाते हैं। हम कभी किसी फिल्म को निर्मित करने के लिए इतना गर्वित नहीं हुए, धन्यवाद मोदी जी।’

 

फिल्म का बजट 14 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। रविवार को सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने तमाम विवादों और आलोचनाओं के बावजूद 14 करोड़ रुपये अपनी झोली में समेट लिए है।

11 मार्च को रिलीज हुई यह फिल्म कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है। इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, भाषा सुम्बली, पल्लवी जोशी जैसे कलाकार हैं। इस फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है।

Related Articles

Back to top button