बॉलीवुड

प्रीति जिंटा से लेकर जैकलीन तक, सोशल मीडिया पर लीक हुई इन 10 अभिनेत्रियों की प्राइवेट तस्वीरें

'लिपलॉक' से लेकर 'नहाते' हुए तक, जब इन 10 अभिनेत्रियों की लीक हुई प्राइवेट तस्वीरें, मचा था बवाल

यूं तो फिल्मी दुनिया से जुड़ी एक्ट्रेसेस अपने निजी जीवन के लिए काफी सतर्क रहती है। वह पूरी कोशिश करती है कि उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कोई भी बातें या तस्वीर लोगों के बीच ना आए। लेकिन कई बार ऐसा हो जाता है कि छोटी सी गलती इन एक्ट्रेसेस के लिए बड़ी मुसीबत बन जाती है। गौरतलब है कि पिछले दिनों ही मशहूर अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस की कुछ निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

इन तस्वीरों में जैकलिन फर्नांडीस ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ इंटिमेट होती नजर आई थी। ऐसे में जैकलीन को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा, वहीं सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया। इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं ग्लैमरस दुनिया से जुड़ी उन अभिनेत्रियों के बारे में जिनकी प्राइवेट तस्वीर लीक हो चुकी है और एक समय पर यह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी। आइए जानते हैं कौन सी है वह अभिनेत्रियां जिनकी प्राइवेट फोटो लीक हो चुकी है?

अक्षरा हासन

akshara haasan
साउथ सुपरस्टार कमल हसन की छोटी बेटी अक्षरा हसन की साल 2018 में एक प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में अक्षरा हसन बिकनी पहने हुए नजर आई थी। इस तस्वीर के लीक होने के बाद अक्षरा हसन को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा।

त्रिशाकर मधु

trishakar madhu
भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री त्रिशाकर मधु का साल 2021 में प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया था। इस वीडियो के सामने आने के बाद मधु काफी चर्चा में रही थी, हालांकि उन्होंने इस वीडियो को फेक बताया था और कहा था कि लोग मुझे बदनाम करने के लिए इस तरह की साजिश कर रहे हैं।

नयनतारा

nayantara
साउथ सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री नयनतारा भी इसका शिकार हो चुकी है। बता दे साल 2014 में नयनतारा की एक तस्वीर अभिनेता सिबु के साथ वायरल हुई थी जिसमें वह लिप लॉक करती हुई नजर आ रही थी। कहा जाता है कि इस तस्वीर के सामने आने के बाद अभिनेता सिबु और नयन तारा में अनबन हो गई थी।

हंसिका मोटवानी

hansika motwani
बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री हंसिका मोटवानी की भी साल 2015 में एक प्राइवेट फोटो ली हुई थी। इस दौरान हंसिका मोटवानी का नाम काफी चर्चा में रहा था। वैसे तो यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी लेकिन हंसिका मोटवानी ने अपनी तरफ से कोई सफाई पेश नहीं की थी।

जैकलिन फर्नांडीस

sukesh
हाल ही में जैकलिन फर्नांडीज की तस्वीर ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ वायरल हुई थी जिसमें उनके गले पर लव बाइट का निशान नजर आ रहा था। जैकलिन और सुकेश की यह तस्वीर काफी सुर्खियों में रही थी। इसके बाद जैकलिन ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से अपनी निजता का सम्मान करने की अपील की थी।

वसुंधरा कश्यप

vasundhara kashyap

साउथ सिनेमा की अभिनेत्री वसुंधरा कश्यप की भी साल 2014 में एक प्राइवेट फोटो लीक हो चुकी थी। इसके अलावा भी वसुंधरा कश्यप की कई प्राइवेट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थी जिसमें वह इंटिमेट होती नजर आई थी। इस दौरान वसुंधरा कश्यप का नाम काफी सुर्खियों में रहा था।

तृषा कृष्णन

trisha krishnan
साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री तृषा कृष्णन की एक प्राइवेट फोटो अभिनेता राणा दग्गुबाती के साथ नजर आई थी। कहा जाता है कि यह दोनों गोवा में घूमने के लिए गए थे जहां से इनकी ‘किस’ करते हुए कुछ प्राइवेट तस्वीरें वायरल हो गई थी।

प्रीति जिंटा

priety zinta
बॉलीवुड की डिंपल गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री प्रीति जिंटा भी इसका शिकार हो चुकी है। बता दे प्रीति जिंटा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह नहाते हुए दिखाई दे रही थी, हालांकि बाद में यह बयान आया था कि यह वीडियो प्रीति जिंटा का नहीं है।

अनुष्का शेट्टी

anushka shetty
फिल्म ‘बाहुबली’ के जरिए मशहूर हुई अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में अनुष्का शेट्टी नहाते हुए नजर आ रही थी, हालांकि इसके बाद अनुष्का शेट्टी ने इस वीडियो को लेकर अपनी सफाई पेश की थी और कहा था कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई है।

करीना कपूर खान

karina kapoor
बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान का एक वीडियो अभिनेता शाहिद कपूर के साथ काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में यह दोनों किस करते हुए नजर आ रहे थे। गौरतलब है कि, करीना और शाहिद ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था।

Related Articles

Back to top button