मनोरंजन

टीवी एक्टर्स दिव्यांका-विवेक का घर नहीं है किसी ‘ड्रीम हाउस’ से कम, देखें खूबसूरत आशियाने की तस्वीरें

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया टीवी जगत की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं. दिव्यांका ने ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’, ‘ये हैं मोहब्बतें’ जैसे सुपरहिट शोज़ में काम किया है. उन्होंने 8 जुलाई 2016 को अपने को-स्टार विवेक दहिया से शादी कर ली थी. शादी के बाद दोनों एक हैपिली मैरिड कपल की तरह रह रहे हैं और जल्द ही दोनों की शादी को पूरे 4 साल कंप्लीट होने वाले हैं. बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की मैरिज काफी ग्रैंड थी. उनकी शादी में टीवी जगत की कईं बड़ी हस्तियाँ शामिल हुई थी. इन दोनों की लव केमिस्ट्री हमेशा से ख़ास रही है जिसके कारण इनका क्रेज़ फैन्स के सिर पर हमेशा चढ़ा रहता है. यह कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करता रहता है.

बता दें कि दिव्यांका टीवी इंडस्ट्री के इलावा वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं. वह अपने पति विवेक के साथ मुंबई के लोखंडवाला स्तिथ 4 बीएचके फ्लैट में रहती हैं. ख़ास बात यह है कि दोनों इस महीने की फरवरी को ही इस नए लग्जरी घर में शिफ्ट हुए हैं. महाशिवरात्रि के पावन मौके पर इस कपल ने गृह प्रवेश की पूजा का आयोजन किया था. वहीँ दोनों का आलीशान घर सुंदर वाइट रंग से सजाया गया है.

दिव्यांका और विवेक के खूबसूरत घर में वाइट थीम रखा गया है. घर ने हलके रंग के स्टाइलिश सोफे हॉल की शोभा में चार चाँद लगाते हैं. इसके साथ ही दीवारों पर सजी पेंटिंग्स दिव्यांका ने खुद पसंद की है. रूम्स में लगे पर्दे भी सफेद रंग के ही लगाए गए हैं.

घर के हॉल में एक बेहद आरामदायक कुर्सी सजाई गई है. जिस पर विवेक दहिया अक्सर बैठ कर आराम फर्माते हैं और घंटों बैठ कर किताबें पढ़ते हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा था कि उन्हें खुले व हवादार घर में रहना पसंद है. वैसे देखा जाए तो इनका यह महल भी इस मामले में अव्वल है क्यूंकि यहाँ काफी अच्छी स्पेस मौजूद है.

फ़्लैट की बालकनी की बात करें तो यहाँ दिव्यांका ने कईं तरह के पौधे लगा रखे हैं. साथ ही यहाँ खड़े हो कर पूरे शहर का नज़ारा और भी दिलकश लगता है.

हॉल के पास ही डाइनिंग टेबल सजाया गया है. यह टेबल वूडन बेस्ड है. इसको कपल ने ख़ास तौर पर अपने लिए पसंद किया है. इनका लैविश घर किसी मामले में कम नहीं है.

दिव्यांका के पास कई सारे अवार्ड्स हैं. उन्होंने घर के एक एरिया में अपनी सभी ट्रॉफीज सजाई हुई हैं.

दिव्यांका अपनी बॉडी को लेकर काफी सजग है इसलिए घर में उन्होंने एक फिटनेस रूम ख़ास तौर पर बनवा रखा है. दोनों अक्सर वक़्त निकाल कर यहाँ वर्क आउट करते हैं.

घर में एक ड्रेसिंग रूम भी मौजूद है. हाल ही में दिव्यांका और विवेक की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी. इस तस्वीर में दोनों ड्रेसिंग रूम में दिखाई दे रहे हैं.

दिव्यांका को अपनी अधिकांश समय अकेले गुजारना पसंद है इसलिए वह अक्सर टेरिस पर अपना वक़्त बिताती हैं. इसलिए यह कहना गलत नहीं होगा कि दिव्यांका और विवेक का घर किसी ड्रीम हाउस से कम नहीं है.

Related Articles

Back to top button