मनोरंजनविशेष

17 की उम्र में पहली बार माँ बनी यह लड़की, 24 की उम्र तक तीन शादी और 7 बच्चे, दिलचस्प है कहानी

17 -18 साल की उम्र में लड़की को 2 बॉयफ्रेंड ने किया प्रेग्नेंट, तीसरी शादी से पहले बनी 7 बच्चों की मां

सोशल मीडिया न जाने कब किसे फेमस कर दें. सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लोग आए दिन कुछ न कुछ डालते रहते है. सोशल मीडिया में सबसे बेहतरीन ऑप्शन यूट्यूब को माना जाता है. क्योंकि यहाँ से दुनियाभर के लाखों यूट्यूबर अच्छा खासा पैसा कमा रहे हैं. अब इस प्लेटफॉर्म पर एक यूट्यूबर ने अपनी शादी को लेकर ऐसा खुलासा किया, जिसे जानने के बाद हर कोई दंग रह गया. अब इस यूट्यूबर के बारे में दुनिया बात कर रही है.

7 बच्चों को जन्म दें चुकी है अब तक

सोशल मीडिया स्टार जो जेसफैम के अनुसार 24 की उम्र में आने तक उन्होंने तीन शादियां कर ली थी. आज उनकी उम्र 29 साल हो चुकी है और वह 7 बच्चों की माँ बन चुकी है. वह अपने परिवार को लेकर काफी खुश है. मगर बहुत से लोगों को यकीं नहीं होता है कि, वह 7 बच्चों की माँ है. वैसे तो उनको जो जेसफैम के नाम से जाना जाता है, लेकिन उनका असली नाम जेसिका जीन स्क्यूब है. यू-ट्यूब के अलावा वह टिकटॉक पर भी काफी ज्यादा सक्रिय रहती हैं.

पहली बार 17 साल की उम्र में बनीं थी मां

social media star Joe Jesssfam

जेम ने अपने टिकटॉक के एक वीडियो में खुलासा किया कि जब वो महज़ 17 साल की थीं, तो वह प्रेग्नेंट हो गईं थी. उस समय वह हाईस्कूल में पढ़ती थी. मगर बच्चे के जन्म के बाद ही उन्हें अपने पार्टनर से अलग होना पड़ा. हालांकि उनका पार्टनर आज उनका काफी अच्छा दोस्त है. इसके कुछ दिन बाद ही वह अपने एक पुराने दोस्त के साथ रिलेशन में आ गई. इसके कुछ दिन बाद उन्हें फिर से पता चला कि वह गर्भवती हैं. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली, लेकिन इस शादी के तीन हफ्ते बाद पता चला कि उनके पति ने उन्हें धोखा दिया है.

लेने पड़ा पति से तलाक

social media star Joe Jesssfam

जेसफैम के अनुसार इस बार उनके पेट में जुड़वा बच्चे थे, लेकिन उन्होंने गर्भवती होने के बावजूद भी तलाक के लिए अर्जी दी. उन्होंने बताया कि बाद में उनका पति मालकिन के साथ घर में पकड़ा गया था. इसके कुछ समय बाद उन्होंने दो बच्चों को जन्म दिया. इसके बाद उनके पूर्व पति ने दोबारा साथ रहने की गुजारिश की. बाद में दोनों में सुलह हुई और 21 साल की उम्र में उन्होंने फिर से शादी कर ली. इसके कुछ दिनों बाद उन्हें पता चला कि, वह तीसरे बच्चे की माँ बनने वाली है.

social media star Joe Jesssfam

लेकिन बच्चे के जन्म से महीनेभर पहले उनके पति ने उनका साथ छोड़ दिया. इस यूट्यूबर ने अपने आगे के वीडियो में तीसरी शादी का जिक्र किया है. उन्होंने कहा कि मैं चार बच्चों की मां थी और दो बार मेरा तलाक हो गया था. इसके बाद मेरी मुलाकात क्रिस स्क्यूब से हुई, जो पहले से ही दो बच्चों के पिता थे. फिर दोनों ने 2015 में शादी कर ली. इस तरह 24 साल की होते-होते उनकी 3 शादियां हो गईं.

इस शादी के बाद से ही क्रिस और जेस साथ में है. हाल ही में दोनों ने अपनी शादी की छठी सालगिरह का जश्न मनाया. जेस के पहले से चार बच्चे थे, जबकि क्रिस के दो ऐसे में वो 6 बच्चों की मां बन गईं. अब उन्होंने क्रिस के साथ एक और बच्चे को जन्म दिया है. यह बच्चा उनकी सातवीं संतान है. जेस के मुताबिक उनके इंस्टाग्राम पर 4 लाख फॉलोवर्स और YouTube पर 12 लाख सब्सक्राइबर्स हैं. इसी से उनका खर्च चलता है.

Related Articles

Back to top button