बॉलीवुड

सुशांत के निधन के बाद जरीन खान ने पूछा- “अपनी काबिलियत समझाने के लिए क्यों मरना पड़ता है”

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाया है, इन्होंने अपनी मेहनत के बलबूते पर इस इंडस्ट्री में एक अलग ही जगह बना ली है, इनकी गिनती दिग्गज अभिनेताओं में होती थी, परंतु अब यह हमारे बीच में नहीं रहे, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पश्चात काफी गरमा-गरमी फैली हुई है, हर कोई सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के पीछे की वजह जानना चाहता है, बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर एक बड़ी बहस शुरू हो गई है।

ऐसा बताया जा रहा है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नेपोटिज्म का शिकार हुए हैं, बहुत से लोग ऐसे हैं जो इसका समर्थन कर रहे हैं परंतु ऐसे कुछ लोग और भी हैं जो इसके खिलाफ जा रहे हैं, सोशल मीडिया पर भी सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बारे में बहुत से सवाल पूछे जा रहे हैं, कुछ निर्माता और निर्देशकों पर भी निशाना साधा जा रहा है, इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जरीन खान ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अपना दर्द सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए यह सवाल किया है कि “अपनी काबिलियत समझाने के लिए इंसान को क्यों मरना पड़ता है?”।

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं सोशल मीडिया पर फैंस अभिनेता सुशांत सिंह को न्याय दिलाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं और इनके द्वारा न्याय दिलाने का मुहिम भी चलाया जा रहा है, कई बॉलीवुड के जाने-माने सितारों ने फिल्म इंडस्ट्री के अंदर फ़ैल रहे भाई-भतीजावाद के खिलाफ आवाज उठाई है, अभिनेत्री जरीन खान ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनेता सुशांत के निधन के पश्चात एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने बहुत से सवाल किए हैं, अभिनेत्री जरीन खान ने यह लिखा है कि “इस समय मेरे दिमाग में ढेर सारे सवाल है। दुनिया को अपनी काबिलियत समझाने के लिए इंसान को क्यों मरना पड़ता है? क्यों जीवित रहने पर उनकी सराहना नहीं की जाती? जितना मरने के बाद की जाती है?”।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली, इसका अभिनेत्री जरीन खान को काफी दुख है, इन्होंने आगे यह सवाल पूछा है कि “क्यों लोगों को किसी के जीवन की परवाह नहीं होती है? वही मरने के बाद उस पर सबके विचार और राय आनी शुरू हो जाती है? क्यों एक जीनियस या उच्च बुद्धि वाले व्यक्ति की पहचान मानसिक रूप से बीमारियां या अस्थिर होने के रूप में की जा रही है?”। अभिनेत्री जरीन खान के सवालों का सिलसिला यहीं नहीं रुका, बल्कि उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखते हुए यह कहा कि “क्यों सोशल मीडिया आपकी खुशी और आपके दुख की पहचान करने वाला टूल बन गया है? क्यों दुनिया इतनी क्रूर हो गई है कि किसी व्यक्ति की मौत पैसा बनाने या टीआरपी बटोरने का व्यवसाय बन गई है? क्यों, क्यों, क्यों, आखिर क्यों?”।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पश्चात उनके परिवार वालों के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी सदमे में है, अभिनेता सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सभी अपनी तरफ से हर संभव कोशिश करने में लगे हुए हैं और आए दिन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में कोई ना कोई नया पहलू सामने आ रहा है।

Related Articles

Back to top button